जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। नगरीय निकाय चुनाव का प्रचार जैसे-जैसे परवान चढ़ रहा है वैसे-वैसे दिग्गज नेताओं की आवाजाही बढ़ने लगी है। कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ गुरुवार को प्रचार अभियान पर निकले उन्होंने सबसे पहले ग्वारीघाट में मां नर्मदा के दर्शन किए। इसके बाद मीडिया से चर्चा करके वे सीधे रोड-शो के लिए निकल पड़े।

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का रोड शो तीन पत्ती चौराहे से शुरू हुआ। जो मालवीय चौक, सुपर मार्केट, लार्डगंज, बड़ा फुहारा, कोतवाली, मोतीनाला पुल, मछली मार्केट, मिलौनीगंज, गोहलपुर, रद्दी चौकी, बहोरा बाग चौराहा, मदार टेकरी, सिंधी कैंप होते हुए भान तलैया पहुंचा। इस पूरे रोड-शो के दौरान बड़ी संख्या में शहरवासी कमल नाथ की झलक पाने के लिए सड़कों पर जमे रहे। तय समय से करीब आधा घंटा देरी से कमल नाथ का रोड शो शुरू हुआ लेकिन इसका कोई असर कार्यकर्ताओं के उत्साह पर नहीं पड़ा। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता कमल नाथ के इंतजार में अलग-अलग स्थानों पर बने मंच पर मौजूद रहे।

सभी पार्षद प्रत्याशियों ने लगाए मंच :

प्रदेश कांग्रेस के मुखिया का आगमन होना रहा, इसलिए रोड-शो वाले मार्ग में जितने भी वार्ड पड़े, उन सभी वार्डों के कांग्रेस प्रत्याशयिों ने मंच सजाए। सभी को उम्मीद रही कि चंद सेकंड के लिए ही सही, लेकिन नाथ साहब उनके मंच पर आएंगे जरूर। हालांकि समयाभाव के कारण ऐसा हो नहीं पाया। कमल नाथ तीन स्थानों पर ही पार्षद प्रत्याशियों के लिए चंद सेकंड के लिए रुके।

भान तलैया से मारा शार्ट कट :

कमल नाथ की कार के आगे कार्यकर्ताओं के आठ-दस चार पहिया वाहन और डीजे सेट वालों का वाहन चल रहा था। लेकिन जैसे ही भान तलैया के शिव मंदिर के पास कमल नाथ का काफिला पहुंचा, कमल नाथ की कार हनुमानताल की ओर मुड़ गई। इस वक्त तक काफिले में शामिल कार्यकर्ताओं के वाहन घमापुर चौराहे की ओर बढ़ चुके थे।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close