जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। अधारताल थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने अपनी पड़ोसन के साथ पैदल जा रही महिला का झपट्टा मारकर पर्स लूट लिया। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वारदात सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक सवारों की तलाश शुरू कर दी। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में दिख रहे आरोपितों को चिन्हित कर पता लगाया जा रहा है।

अधारताल पुलिस ने बताया कि रवीन्द्र नगर में आलोक गृहनिर्माण के पास रहने वाली मंजू रविवार की शाम को अपने पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ पैदल टहलते हुए सब्जी लेने के लिए जा रही थी। मंजू और उसकी पड़ोसन जैसे ही अपनी कालोनी के गेट के पास से आगे निकली, तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और मंजू के हाथ में पकड़ा लेडीज पर्स झपट्टा मारकर छीन लिया। मंजू और उसकी सहेली जब तक संभल पाती, तब तक वारदात को अंजाम देकर दोनों बदमाश भाग गए। वारदात के बाद दोनों महिलाओं ने मदद की गुहार लगाई तो आसपास के लोग पहुंच गए, लेकिन लुटेरों का पता नहीं चल पाया।

बाइक में सामान लिए दिखे आरोपित-

लूट की सूचना मिलने पर अधारताल टीआई शैलेष मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक की तो उसमें बाइक सवार दो बदमाश महिला का पर्स छीनते हुए दिख गए। बाइक चलाने वाला बदमाश चेहरे पर कपड़ा बांधे है और उसके पीछे बैठा बदमाश लाल शर्ट पहने हुए है। दोनों बाइक में बीच में एक कार्टून व थैला भी रखे हुए दिख रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close