Coronavirus Jabalpur News : गोसलपुर। गोसलपुर खिन्नी रोड स्थित जियोमिन प्लांट में सप्ताह भर के अंदर इस प्लांट में कार्यरत करीब डेढ़ दर्जन से अधिक अधिकारी और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

मंगलवार को शाम मिली रिपोर्ट में जियोमिन प्लांट के दो कर्मचारी फिर से पॉजिटिव पाए गए हैं। एक व्यक्ति धरमपुरा गांव का निवासी है दूसरा व्यक्ति शंकर कॉलोनी गोसलपुर का निवासी है। प्लांट में कार्यरत अधिकतर कर्मचारी जो लेबर वर्ग है वे गोसलपुर सहित सिहोरा, मझौली, पनागर एवं यूपी, बिहार क्षेत्र के हैं।

जानकारी के मुताबिक जियोमिन प्लांट में अभी तक इंजीनियर, एच.आर मैनेजर, मजदूर, अधिकारी सहित 16 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। बीएमओ डॉ दीपक गायकवाड़ सहिहत स्वास्थ्य विभाग की टीम ने प्लांट में कार्यरत करीब 120 लोगों के सैंपल जांच के लिए थे। अभी तक सिर्फ 30 लोगों की रिपोर्ट ही आई है। 90 लोगों की रिपोर्ट आना शेष है।

गोसलपुर को कंटेनमेंट जोन बनाने की मांग

गोसलपुर क्षेत्र से लगे हुए सीमाओं से मिल रहे कोरोना पॉजीटिव मरीज की संख्या को देखकर गोसलपुर के स्थानीय लोगों ने कलेक्टर भरत यादव से गोसलपुर को कंटेनमेंट जोन बनाने की मांग की है।

बरती जा रही लापरवाही

क्षेत्र में कोविड-19 पॉजिटिव निरंतर बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं गोसलपुर के व्यापारी व आम जनता सतर्कता बरतने की बजाय लापरवाही पर उतारू हैं। लोगों की यह लापरवाही निश्चित रूप से महामारी के संक्रमण को खुला न्योता दे रही है। लोगों का कहना है की जियोमिन प्लांट में कार्यरत पॉजिटिव पाए गए व्यक्तियों का गोसलपुर नगर से गहरा संपर्क था। यहीं पर सभी कर्मचारी बाजारों से खरीद-फरोख्त एवं अन्य आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए आना-जाना करते थे। अधिकांश मजदूर यहीं पर किराए के मकानों में निवास करते हैं।

मंगलवार को आईसीएमआर सेंटर से प्राप्त रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए गोसलपुर एवं धरमपुरा निवासी दोनों संक्रमित व्यक्तियों को बीएमओ, पटवारी अमित कुररिया के द्वारा जबलपुर भिजवाया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Raksha Bandhan 2020
Raksha Bandhan 2020