MP Crime News: जबलपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। आदिवासी बहुल जिला मंडला के मोहगांव थाना क्षेत्र में एक किशोरी व उसके स्वजन के साथ दबंगों ने जमकर मारपीट की। दबंगों ने किशोरी की कमर की हड्डी तोड़ दी। पीड़ित परिवार ने दबंगों पर किशोरी को निर्वस्त्र कर पीटने के भी आरोप लगाए हैं। पीडित परिवार का कहना है कि 16 जनवरी को मोहगांव थाना क्षेत्र के ग्राम सिंगारपुर में हुई इस घटना की शिकायत होने के बाद भी पुलिस की ओर से ठोस कार्रवाई नहीं की गई। इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब मंडला के जिला अस्पताल में इलाज नहीं होते देख पीड़ित किशोरी को लेकर उसके स्वजन मेडिकल कालेज अस्पताल जबलपुर आ गए।

कपड़े फाड़कर कर दिया था निर्वस्त्र

हड्डी वार्ड में भर्ती की हालत नाजुक है। यह उठ-बैठ भी नहीं पा रही है। उसकी कमर, कूल्हों और दोनों पैरों के बीच में गंभीर चोटें आई हैं। डाक्टरों का कहना है कि इसका जल्द आपरेशन करना पड़ेगा। पीड़ित परिवार के सदस्यों का आरोप है कि 15 से ज्यादा दबंगों ने उनके साथ घर में घुसकर मारपीट की। इस दौरान बुरी तरह से घायल किशोरी को घर से बाहर तक घसीटकर वे ले गए और उसके कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर दिया।

पेट्रोल डालकर जलाने की धमकी दी

परिवार की एक अन्य बच्ची के ऊपर पेट्राल छिड़ककर उसे जलाने की धमकी दी। लोगों के बीच-बचाव के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। कमल नाथ ने लिखा डीजीपी को पत्र क्षेत्रीय विधायक नारायण पट्टा की ओर से जानकारी मिलने के बाद कमल नाथ ने पुलिस महानिदेशक सुधीर सक्सेना को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि आरोपित सत्ताधारी दल के करीबी हैं। इस मामले में जिम्मेदार लोगों पर तत्परता से कड़ी कार्रवाई की जाए।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close