MP News: जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। चौथापुल–खालसा कालेज मार्ग स्थित आफिसर्स मेस में सेना के अधिकारी कर्नल निशिथ खन्ना, 42 ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना का पता रविवार रात करीब 12 बजे चल पाया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आफीसर्स मेस का जायजा लिया। कर्नल के शव को फांसी से उतारकर सैन्य अस्पताल भेजा गया। पुलिस के अनुसार अस्पताल के चिकित्सकों ने उनकी मौत की पुष्टि की है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल, सीएसपी बरगी प्रियंका शुक्ला, डीएसपी क्राइम सुशील चौहान, कैंट थाना प्रभारी अरविंद चौबे, गोरा बाजार थाना प्रभारी विजय सिंह परस्ते सहित एफएसएल अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद रहे। कर्नल की 15 साल की बेटी और 12 साल का बेटा है। पारिवारिक कारणों की वजह से उन्होंने जान दी है।

मूलतः लखनऊ के निवासी

पुलिस ने बताया कि कर्नल निशिथ मूलतः लखनऊ के रहने वाले थे। घटना के समय कर्नल आफीसर्स मेस में अकेले थे या कोई और भी था पुलिस इसका पता लगा रही है। इधर, वारदात की सूचना मिलने के बाद कर्नल की पत्नी और बच्चे सैन्य अस्पताल पहुंचे। सैन अस्पताल और आफीसर्स मैस में पुलिस बल को भी तैनात किया गया। सेना के तमाम वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे।

सुसाइड नोट मिला

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से पांच पन्ने का सुसाइड नोट बरामद किया गया है। सुसाइड नोट में क्या लिखा है यह पता नहीं चल पाया है। आफीसर्स मैस के कमरे को सील करते हुए पुलिस ने सुसाइड नोट और कर्नल का लैपटाप जब्त कर लिया है। मोबाइल फोन की भी जांच की जा रही है।

मेडिकल कालेज अस्पताल में होगा पोस्टमार्टम

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल ने बताया कि कर्नल के शव का पोस्टमार्टम सोमवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कालेज अस्पताल में कराया जाएगा। फिलहाल सबको सैन्य अस्पताल की मर्चुरी में रखा गया है। कर्नल की 15 साल की बेटी और 12 साल का बेटा है।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close