जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। कुंडम थाना क्षेत्र में बदमाशों ने ग्राम डाला खापा निवास जिला मंडला निवासी 65 वर्षीय किशोरी लाल यादव की ग्राम सहदरा चौरई के बीच सिर पर हमला कर हत्या कर दी। हत्या के बाद वृद्ध की लाश को ग्राम सहदरा चौरई के बीच झाड़ियों में फेंक दिया। शुक्रवार की रात पुलिस को वृद्ध का शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

कुंडम पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की रात सूचना मिली थी कि ग्राम सहदरा चौरई के बीच झाड़ियों में सड़क के करीब 11 फीट दूर वृद्ध की लाश पड़ी है। सूचना पाकर डीएसपी ग्रामीण अपूर्वा किलेदार, कुंडम टीआइ प्रताप मरकाम एवं एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके पर एक थैला, डंडा व छाता पड़ा मिला। थैला चैक करने पर उसमें एक पर्ची रखी मिली, जिसमें कुछ मोबाइल नंबर लिखे थे। पुलिस ने उन नंबरों पर फोन करके बात की तो एक नंबर मृतक के परिजनों का निकला। जिसके बाद मृतक की पहचान ग्राम डाला खापा निवास जिला मंडला निवासी किशोरी लाल यादव के रूप में हुई।

तीन दिन पहले निकला था घर से-

कुंडम टीआइ प्रताप मरकाम ने बताया कि मृतक की पहचान उसके पुत्र नरेश यादव ने की है। प्रारंभिक पूछताछ में नरेश ने बताया है कि उसके पिता किशोरी लाल तीन दिन पहले घर से सहदरा जाने के लिए निकले थे, इसके बाद वापस नहीं आए। वहीं अब तक की जांच में यह भी पता चला है कि किशोरीलाल की हत्या शुक्रवार की दोपहर एक से साढ़े चार बजे के बीच की गई है। आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए आरोपितों की पातसाजी की जा रही है।

रांझी थाना क्षेत्र के बदमाश दीपक उर्फ चपटा वंशकार के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की गई है। दीपक उर्फ चपटा वंशकार के खिलाफ भी 18 अपराध दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि दीपक क्षेत्र का शातिर बदमाश है, जो कई वर्षों से अपराधिक गतिविधियों में लिप्त है। उसके खिलाफ कई बार जिला बदन एवं प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जा चुकी हैं, इसके बाद भी दीपक क्षेत्र के लोगों के लिए दहशत का पर्याय था।

Posted By: tarunendra chauhan

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close