....

जबलपुर। नईदुनिया रिपोर्टर

रोटरी क्लब संस्कारधानी का 19वां शपथ ग्रहण समारोह होटल गुलजार में मनाया गया। जहां अध्यक्ष समर सिंह गायकवाड़ और सचिव विक्रांत जैन ने शहर में पर्यावरण व जल संरक्षण की दिशा में अपने पूरे 1वर्ष के कार्यकाल के दौरान जनजागरण अभियान चलाने की बात कही। इसके साथ ही अगले तीन माह में विभिन्न चरणों में 1000 पौधों का रोपण किया जाएगा। इनके अलावा घरों में वॉटर हार्वेस्टिंग सिस्टम की स्थापना करने का संकल्प भी सदस्यों ने लिया।

इस अवसर पर पूर्व सचिव कमलेश मलगानी ने उनके कार्यकाल में किए गए कार्यों का विवरण दिया। पूर्व अध्यक्ष शैलेष गुलाटी व पूर्व सचिव कमलेश मलगानी ने नए अध्यक्ष व सचिव को पिन लगाकर वर्ष 19-20 में रोटरी क्लब संस्कारधानी को नवीनतक ऊंचाइयों पर ले जाने की जिम्मेदारी सौंपी।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक विनय सक्सेना रहे। साथ ही अध्यक्षता डॉ.कैप्टन एमसी डावर ने की। अतिथियों ने नए पदाधिकारियों को पिन लगाकर समाज के लिए कार्य करने हेतु प्रेरित किया। क्लब के सदस्यों के बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दीं। मंच संचालन पूर्व अध्यक्ष तल्लीन सिंह बावा ने किया। अतिथियों का स्वागत सहायक प्रांतपाल समीर कानडे ने किया। अंत में आभार प्रदर्शन सचिव विक्रांत जैन ने किया। आयोजन को सफल बनाने में मीडिया प्रभारी नितिन जैन व अन्य सदस्यों का सहयोग रहा।

Posted By: Nai Dunia News Network