जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। माढ़ोताल स्थित के पास रहने वाली एक नव विवाहिता ने अपने पति के विरूद्ध शिकायत की है। उसका कहना है कि उसके पति ने मतांतर कर लिया और उस पर भी मतांतरण के लिए दबाव डाल रहा है। इस मामले में विवाहिता ने धर्मसेना के सदस्यों के साथ पुलिस कप्तान को एक शिकायत पत्र सौंपा।

आइटीआई के पास रहने वाली अंजली नामदेव ने पुलिस अधीक्षक के नाम सौंपी शिकायत में अपने पति गौरीशंकर नामदेव पर मतांतरण कर इसाई धर्म स्वीकार कर लेने का आरोप लगाया। उसने यह भी कहा कि उसका पति उस पर भी इसाई बनने के लिए दबाव डालता है। इस मामले उसने साइनी जान नाम महिला पर भी आरोप लगाया कि वो इसके लिए प्रलोभन देने का प्रयास कर रही है। अंजली का विवाह छह महीने पहले ही गौरीशंकर से हुआ था। इसके बाद उसके पति ने बैथल मिशन स्कूल की संचालक साइनी जार्ज के फेर में आकर मतांतरण कर लिया। गौरीशंकर देवी-देवताओं का अपमान करते हुए उसे सनातन पद्धति से पूजा-पाठ करने से रोकता है।

अंजली ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एएसपी गोपाल खांडेल को एसपी के नाम शिकायत पत्र सौंपा। इस मौके पर उसके साथ धर्मसेना के योगेश अग्रवाल, लता सिंह ठाकुर, बीना जड़िया, नीरज राजपूत, जगदीश दुबे, स्नेहा सिंह, रेखा अहिरवार, विक्की कुरील, अविनाश सुखदान, विकास गोंटिया, क्षितिज चौबे मौजूद रहे।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close