जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। हनुमानताल थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला के साथ उसके पति, सास व ससुर ने मारपीट की और बाइक की मांग करते हुए घर से भगा दिया। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर उसके पति, सास व ससुर के खिलाफ रिपाेर्ट पर की है। हनुमानताल पुलिस ने बताया कि 16 क्वार्टर निवासी 22 वर्षीय मदीना बानो का निकाह वर्ष 2017 में कुदबुद्दीन अंसारी के साथ हुआ था।

निकाह के 3 माह बाद से ही पति कुदबुद्दीन अंसारी, सास कनीजा बानो, ससुर मुन्नाजानी कब्वाल, देवर मोनू दहेज में एक लाख रुपये की मांग कर उसे शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे थे। इसी बीच उसका पति उसे लम्बे समय के लिये मायके में छोड़ देता था और बाइक लेकर ही ससुराल आने को बोलता था। बुधवार को सुबह उसकी सास, ससुर एवं पति ने बाइक की मांग करते हुए मारपीट की और उसने जेवर, पैसे लेकर उसे 4 वर्ष की बेटी के साथ घर से निकाल दिया।

बबूल के पेड़ पर युवक ने लगाई फांसी-

माढ़ोताल थाना क्षेत्र में एक युवक ने बबूल के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने किन कारणों से यह आत्मघाती कदम उठाया है, इसका पता लगाया जा रहा है। माढोताल पुलिस ने बताया कि ग्राम सूखा निवासी राजा अहिरवार ने सूचना दी कि उसका भाई 20 वर्षीय रंजीत अहिरवार बेलदारी करने गया था और वापस नहीं लौटा। घरवाले देर रात तक उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया। राजकुमार कोल ने बताया कि तुम्हारा भाई मदन पटेल के खेत में बबूल के पेड़ में गमछा से फांसी पर लटका है। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग कायम कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close