जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि । गोहलपुर थाना क्षेत्र में संस्कार सिटी के पास त्रिमूर्ति नगर में एक युवक को रास्ते में रोककर बाइक सवार तीन युवका ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने मामला कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि त्रिमूर्ति नगर निवासी लोकेश दुबे (27) अपनी बाइक से शनिवार को ससुराल गया था। जहां से अपनी पत्नी से मिलने के बाद वापस घर जा रहा था। रात लगभग 8 बजे जैसे ही वह संस्कार परिसर के पास पहुंचा, तभी बाइक से तीन युवक सामने से आए और रोक लिया। लोकेश जब तक कुछ समझ पाता, बाइक से युवती उतरे और लोकेश पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में उसकी जांघ, कंधे में गंभीर चोटें आई हैं।

बेटे से विवाद कर पिता पर जानलेवा हमला : ग्वारीघाट पुलिस ने बताया कि गोहलपुर न्यू नर्मदा नगर निवासी अशोक चौधरी (35) की पत्नी मनीषा और बच्चे सागर, सौरभ, संदीप के साथ शनिवार की सुबह बादशाह हलवाई मंदिर गली नं 2 के पास रहने वाली उसकी बहन रिंकू चौधरी के घर गए थे। रात में लगभग 8:30 बजे वह अपनी पत्नी बच्चों को लेने के लिए बादशाह हल्वाई मंदिर के पास गया, जहां से लगभग सवा 9 बजे सभी को लेकर घर लौट रहा था। जैसे ही मेन रोड पर पहुंचे, तभी दो युवक आए और बेटे सागर चौधरी (15) से विवाद करते हुए मारपीट करने लगे, सागर ने विरोध किया, तो आरोपितों ने उसे उठाकर पटक दिया, जिससे उसकी कमर में गंभीर चोटें आई। विवाद होता देखकर अशोक बीच बचाव करने पहुंचा, तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट करते हुए चाकू से पेट में हमला कर दिया। हमले में गंभीर चोट लगने से अशोक बेहोश हो गया और आरोपित मौके से भाग निकले। घायल को अस्पताल भिजवाया गया है, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Posted By: Sunil Dahiya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags