जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के होटल कल्चुरी में एयरटेल डीटीएच का सुधार कार्य कर रहे एक व्यक्ति की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। घटना के बाद होटल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि अमखेरा गोहलपुर निवासी 42 वर्षीय वसीम मंसूरी 13 अगस्त को होटल कल्चुरी में एयरटेल डीटीएच का सुधार कार्य करने के लिए पहुंचा था। वसीम होटल की तीसरी मंजिल पर पीछे की खिड़की से डीटीएच सुधार रहा था, इसी बीच अचानक उसका पैर फिसल गया वह और वह तीसरी मंजिल से नीचे बने शेड पर गिर गया। तीसरी मंजिल से गिरने के कारण वसीम को गंभीर चोटें लग गई। घटना के दौरान होटल में मौजूद सज्जाद हुसैन, संदीप विश्वकर्मा एवं धीरज चौधरी ने तत्काल वसीम को उपचार के लिए विक्टोरिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां वसीम की मौत हो गई। सिविल लाइन टीआई रमेश कौरव ने बताया कि मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच में जो भी तथ्य पाए जाएंगे, उनके अनुसार आगे की वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

ड्यूटी पर जा रहे प्रधान आरक्षक को ट्रक ने मारी टक्कर

जबलपुर। ड्यूटी करने के लिए अधारताल थाने जा रहे प्रधान आरक्षक परसराम पांडे को दाऊ मैरिज गार्डन के पास तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने टक्कर मार दी। घटना के बाद घायल प्रधान आरक्षक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक कोे हिरासत में लेकर ट्रक जप्त कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि अधारताल थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक परसराम पांडे पुलिस लाइन में रहते हैं। प्रधान आरक्षक पांडे 13 अगस्त को रात में करीब नौ बजे ड्यूटी करने के लिए अधारताल थाने जा रहे थे। रास्ते में रात करीब पौने दस बजे जैसे ही वह दाऊ मैरिज गार्डन के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 94 टी 5080 के चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही अधारताल थाने का स्टाफ मौके पर पहुंचा और घायल प्रधान आरक्षक परसराम पांडे को उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया है।

Posted By: tarunendra chauhan

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close