जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। एक साल पहले हुए विवाद का बदला लेने के लिए रैगवां माढ़ोताल निवासी हरिप्रसाद चौधरी 50 वर्ष की जहर पिलाकर हत्या कर दी गई। भेड़ाघाट थाने में हरिप्रसाद की पत्नी गनेश बाई ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि 23 मई को भेड़ाघाट क्षेत्र में एक कालेज के किनारे हरिप्रसाद गंभीर हालत में पड़ा था। सूचना पाकर गनेश बाई व अन्य लोग मौके पर पहुंचे। हरिप्रसाद ने बताया कि उसे विनोद चौधरी ने जहर पिला दिया है, जिसके कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस ने बताया कि हरिप्रसाद चौधरी चुंगी नाका माढ़ोताल में जूता चप्पल की दुकान लगाता था। उसके बगल विनोद चौधरी चाय पान बेचता था। विनोद अपनी दुकान के पास से हरिप्रसाद को भगाना चाहता था। एक साल पहले दोनों में विवाद हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने विनोद चौधरी उर्फ प्रमोद 30 वर्ष निवासी आइटीआइ माढो़ताल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

परिचय पत्र किसी का, होटल में मिला कोई और-

मिड टाउन होटल के संचालक अभिषेक शिवहरे निवासी टैगोर नगर ग्वारीघाट के खिलाफ पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। रसल चौक स्थित होटल में पुलिस ने दबिश दी तो कमरों में गलत नाम पता पर लोगों के ठहरने का पता चला। वहीं होटल में ठहरने वालों की सूचना भी पुलिस को नहीं दी गई थी। दत्त टाउनशिप निवासी एक महिला अपने दोस्त के साथ गलत नाम पते पर कमरे में शराब पीते मिली। होटल के कमरा नंबर 201 में राहुल राय एवं मनोज कौरव के ठहरने का पता चला। 208 नंबर कमरे में गलत परिचय पत्र पर किसी और व्यक्ति को ठहराया गया था। होटल संचालक के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई है। होटल के सीसीटीवी फुटेज जब्त किए गए हैं।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close