जबलपुर नईदुनिया प्रतिनिधि। Jabalpur crime news: शहर के युवक ने फेसबुक के माध्यम से राजस्थान की महिला से दोस्ती की और उसे शादी का झांसा देकर जबलपुर बुला लिया। यहां युवक ने उसे करीब चार साल तक अपने साथ रखा और दैहिक शोषण करता रहा। अब प्रताड़ित करते हुए शादी से इंकार कर दिया है। महिला की शिकायत पर एफआइआर दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय पीडि़त महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कुछ साल पहले वह जबलपुर में रहती थी। उसके बाद उसकी शादी राजस्थान में हो गई। शादी के कुछ समय बाद पति अलग हो गया था। जिसके बाद फेसबुक पर कृष्णा नगर गोहलपुर निवासी हार्डवेयर दुकान संचालक गुड्डू उर्फ पुनीत विश्वकर्मा 35 वर्ष से चैटिंग होने लगी। जब वह जबलपुर में रहती थी, तब भी गुड्डू से परिचय था। वर्ष 2019 में गुड्डू ने उससे बोला कि जबलपुर आ जाओ, हम शादी कर लेंगे। गुड्डू के झांसे में आकर वह जोधपुर राजस्थान से जबलपुर आ गई। यहां पहुंचने पर गुड्डू ने उसे किराए के मकान में रखा। 17 जून 2019 से वह शादी का झांसा देकर लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। शादी के लिए बोलने पर गुड्डू उसे प्रताड़ित करने लगा और धमकी देकर शादी करने से मना कर दिया। एसआइ राजरानी ने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है। कोर्ट के निर्देश पर आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

दुष्कर्म के आरोपित को माढोताल पुलिस ने दबोचा

डिंडोरी जिले के शहपुरा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर फरार आरोपित को माढोताल पुलिस की टीम ने दीन दयाल बस स्टैंड में दबोच लिया है। माढोताल पुलिस के मुताबिक डिंडोरी के शहपुरा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर ब्रजेश भारती जबलपुर भाग आया था। मंगलवार को दीनदयाल बस स्टैंड में संदिग्ध हालत में घूमते हुए उसे एएसआई मुरारी दुबे की टीम ने पकड़ लिया। जिसके बाद आरोपित को डिंडोरी पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close