जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बघराजी स्थानीय महानीमन मैदान में खेले जा रहे राज्य स्तरीय लेदर बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला रीवा और सतना की टीम के बीच खेला गया। कश्मकश भरे मैच में सतना को सुपर ओवर में हराकर रीवा ने फाइनल में स्थान बना लिया।

टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सतना क्रिकेट टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 108 रन बनाए। हितेश ने 24, अमित ने 22, प्रवीण ने 15 और आर्यन ने 20 रन बनाए। जवाबी पारी खेलने उतरी रीवा की टीम ने भी 6 विकेट खोकर 108 रन बनाए। रीवा के बल्लेबाज गौरव पटेल 32, कमल ने 20, ओंकार ने 19 रन बनाए। इस तरह से मैच सुपर ओवर में चला गया।

सुपरओवर में दोनों टीमों को एक-एक ओवर दिया गया। जिसमें रीवा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बिना विकेट खोए 15 रन बनाए। सतना टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाज अमित और मयूर बिना खाता खोले जीरो पर आउट हो गए। एक मात्र रन बना जो अतिरिक्त के रूप में रहा। इस तरह रीवा ने सुपर ओवर में 15 रन से मैच जीत लिया। रीवा के गेंदबाज अभिषेक मिश्रा को सुपर ओवर में शानदार गेंदबाजी के लिए नकद राशि देकर सम्मानित किया। मैच में खेल प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राजेश सोनी, प्राचार्य शिव कुमार झारिया, अनूप जायसवाल, डा. रजनीश विश्वकर्मा, वीरेंद्र विश्वकर्मा, विनीष साहू, अकरम खान, विपत लाल धनगर, प्रदीप बागरी, ठाकर सिंह, सोने लाल बर्मन, उमेश पटेल, गुड्डू पटेल, राम शंकर पटेल मौजूद रहे।

सहारा ने जीता मैच : मझौली के शंकरगढ़ क्रिकेट मैदान में तीन मैचों की श्रंखला का दूसरा मैच टारगेट मझौली और सहारा मझौली अंडर 19 टीम के बीच मैच खेला गया। टारगेट मझौली ने सहारा मझौली को 9 विकेट से पराजित किया। मैच में अतिथि के रूप में भाजपा के मंडल अध्यक्ष मुकेश सेन, नगर परिषद के उपाध्यक्ष जितेन्द्र ताम्रकार, कपिल झरिया आदि ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर दोनों टीमों को बाल प्रदान कर उन्हें उत्साहित किया।

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local