जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बोलेरो की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार फैक्ट्री कर्मी की मौत हो गई तथा एक युवक घायल हो गया। घटना बरेला थाना क्षेत्र की है। डीएसपी ग्रामीण अपूर्वा किलेदार ने बताया कि बादशाह हलवाई मंदिर ग्वारीघाट निवासी सुरेंद्र पुरी गोस्वामी 45 वर्ष खमरिया फैक्ट्री में पदस्थ थे। वे स्थानीय निवासी इंद्रजीत मरावी के साथ मोटरसाइकिल से शारदा मंदिर बरेला जा रहे थे। दोनों बरेला में जैक्शन ढाबा तक पहुंचे थे तभी विपरीत दिशा से पहुंची तेज रफ्तार बोलेरो ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। सुरेंद्र व इंद्रजीत मोटरसाइकिल से उछलकर सड़क पर दूर जा गिरे। सिर के बल सड़क पर गिरने के कारण सुरेंद्र को गंभीर चोटें आईं। अत्यधिक मात्रा में रक्तस्त्राव होने के कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इंद्रजीत मरावी को गंभीर चोटें आईं, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से बोलेरो का पता लगाया जा रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

कार ने मारी टक्कर: उड़ना पाटन निवासी तीन युवक कार की टक्कर से घायल हो गए। पाटन पुलिस ने बताया कि दिलीप पटेल बुधवार को अपने दोस्तों आशीष पटेल व सूर्या सिंह के साथ मोटरसाइकिल से घूमने जा रहा था। वे रोसरा पहुंचे थे तभी कार एमपी 20 सीई 7986 के चालक ने तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते टक्कर मार दी। हादसे में तीनों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सड़क किनारे पेड़ पर लटका मिला शव: इंद्राना मझौली निवासी त्रिवेणी बर्मन 50 वर्ष ने सड़क किनारे नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। मझौली पुलिस ने बताया कि त्रिवेणी किसी बात से नाराज होकर घर से चली गई थी। स्वजन उसकी तलाश में निकले तो उसका शव खमरिया हार में सड़क के किनारे पेड़ पर लटका मिला। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

खोह में मिला युवक का शव: कटंगी वार्ड क्रमांक-5 कूड़न मोहल्ला निवासी दीपलाल यादव का शव निदान फाल की पहाड़ी पर खोह में मिला। कटंगी पुलिस ने बताया कि दीपलाल बकरियां चराने के लिए निदान फाल की पहाड़ी पर गया था। जमीन से करीब 150 ऊंची जगह बकरियां चराते समय चट्टान से टकराने के कारण वह खोह में गिर पड़ा था। उसका शव खोह में पाया गया। मर्ग कायम कर मामले का पता लगाया जा रहा है।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local