जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गोसलपुर थाना क्षेत्र में लापता किसान की जुझारी जल तरंग के सामने लाश पड़ी मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के नाक से खून निकलने के प्रमाण मिले, जिसके चलते हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

गोसलपुर पुलिस ने बताया कि ग्राम जुझारी निवासी विवेक पटेल गुरुवार को लापता हो गया था। स्वजन की शिकायत पर गोसलपुर में गुमइंसान का प्रकरण दर्ज कर तलाश की जा रही थी। इसी दौरान शुक्रवार की शाम करीब छह बजे सूचना मिली कि जुझारी में जल तरंग के सामने विवेक पटेल का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर गोसलपुर थाना प्रभारी प्रशिक्षु आइपीएस शशांक, एसआइ आरएन सिंहा एवं एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर दिलीप पटेल के शव के पास उसके दोनों जूते पड़े थे। दिलीप की नाक से खून निकलने के निशान थे एवं शरीर हल्का काला पड़ चुका था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना करते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि स्वजन से पूछताछ में पता चला है कि विवेक शराब भी पीता था। उसकी मौत किन कारणों से हुई है?, इसका पता लगाया जा रहा है। मर्ग जांच एवं पीएम रिपोर्ट के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

परिवार में छाया मातम-

विवेक की मौत की खबर से उसकी पत्नी मीना पटेल बेसुध हो गई। दोनों बेटियां व बेटे भी सदमे में हैं। पूरे परिवार में मातम छा गया है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि विवेक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था, जिसकी ग्राम घुघरी में ससुराल है। वह कई एकड़ जमीन पर खेती करता था।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close