जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। साथी बदमाश को लेकर घर में घुसे साले ने बहनोई पर चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया। घटना नर्मदा नगर ग्वारीघाट की है। हत्या के प्रयास की एफआइआर दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। ग्वारीघाट पुलिस ने बताया कि नर्मदा नगर निवासी संजय कोरी घटना के समय अपने घर पर था। तभी शीतलामाई घमापुर निवासी उसका साला करन अपने दोस्त निक्की दीवान के साथ वहां पहुंचा। घर में घुसकर करन अपने बहनोई संजय कोरी के साथ गालीगलौज करने लगा। संजय ने गालीगलौज का विरोध किया तो करन व निक्की उसके साथ मारपीट करने लगे।

इसी बीच दोनों ने संजय पर चाकू से हमला कर दिया। पसली व पेट में चाकू के घाव लगते ही संजय लहूलुहान हालत में घर में फर्श पर गिर पड़ा। वारदात को अंजाम देकर दोनों वहां से भाग गए। ग्वारीघाट थाना प्रभारी भूमेश्वरी चौहान ने बताया कि संजय काेरी की पत्नी राजश्री लंबे समय से अपने मायके में है। किसी बात को लेकर संजय व राजश्री में अनबन चल रही है।

10 दिन पहले संजय पत्नी राजश्री की विदाई के लिए शीतलामाई स्थित ससुराल गया था। परंतु राजश्री ने उसके साथ ससुराल जाने से मना कर दिया था। तीन दिसंबर को दोबारा संजय उसकी विदाई के लिए ससुराल पहुंचा। जहां करन ने विवाद करते हुए अपनी बहन की विदाई करने से इनकार कर दिया। संजय निराश होकर घर चला गया था। जिसके कुछ घंटे बाद करन अपने दोस्त को लेकर संजय के घर पहुंचा और मारपीट करते हुए उस पर चाकू से हमला कर दिया। संजय को उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local