जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। पनागर थाना क्षेत्र में ग्राम उर्दुआ खुर्द निवासी राममिलन बर्मन (62) की उसकी दासता पत्नी पूनम बर्मन व उसके बेटे सूरज बर्मन ने ही गला घोंटकर हत्या की थी। हत्या के पहले राममिलन के साथ सूरज ने बेरहमी से मारपीट की थी और पूनम ने उस पर खौलता पानी भी उड़ेला था। पुलिस ने आरोपित मां-बेटे के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पनागर पुलिस ने बताया कि विगत तीन जुलाई को राममिलन का शव गांव में ही रामदीन यादव के घर के सामने पड़ा मिला था। पूछताछ में महेन्द्र बर्मन ने बताया कि उसके पिता राममिलन बर्मन शराब पीने के आदि थे और जो व्हीकल फैक्ट्री से सेवानिवृत्त थे। मां कला बाई की लगभग 17 वर्ष पहले आग लगने से मौत हो चुकी है। तभी से पिता राममिलन ने पूनम बर्मन को दासता पत्नी बनाकर अपने साथ रख लिया था। पूनम के साथ उसके लड़के सूरज को भी साथ में रखते थे। उसके पिता से सूरज बर्मन तथा पूनम बर्मन ने झगड़ा किया था। सूरज बर्मन ने करीब साढ़े छह बजे राममिलन के साथ मारपीट की थी। मर्ग जांच, पीएम रिपोर्ट एवं स्वजन तथा अन्य लोगों के कथनों के आधार पर आरोपित पूनम बर्मन एवं उसके बेटे सूरज बर्मन के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने शुक्रवार को दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

शिकायत के बाद भी नहीं लिखी रिपोर्ट

जबलपुर। विजय नगर थाना क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत दी है कि स्कीम नंबर 41 के पास सीढ़ी चढ़ रही थी। तभी शाम को करीब सात बजे विकास विश्वकर्मा मिला और अश्लील बात करते हुए उसके साथ अश्लील हरकतें कर दी। विरोध किया तो धमकी देकर भाग गया। इसके बाद विजय नगर थाने में शिकायत दी गई, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

एएसआइ पर अश्लील बातें कर छेड़छाड़ कर आरोप

जबलपुर। रांझी थाना में पदस्थ एएसआइ के खिलाफ एक महिला ने फोन पर अश्लील बातें कर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मामले की शिकायत कर एएसआइ पर कार्रवाई की मांग की है। महिला ने शिकायत में बताया है कि आरोपित एएसआई द्वारा उसे फोन करके अश्लील बातें की जाती हैं और झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी जाती है।

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close