जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि।

कछपुरा मालगोदाम में अपने रिश्तेदारों के साथ पहुंचकर ट्रेन की बोगी के ऊपर खड़े होकर फिल्मी अंदाज में एक युवक को सेल्फी लेना महंगा पड़ गया। सेल्फी लेते वक्त उसे पता ही नहीं चला कि वह कब बोगी के ऊपर से जा रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। युवक को तेज करंट लगा और वह झुलककर वहीं बेहोश होकर गिर गया। यह देखकर उसके साथ गए रिश्तेदार दहशत में आ गए और उन्होंने किसी तरह से उसे बोगी से नीचे उतारा और अस्पताल ले गए। युवक की हालत स्थिर बनी हुई है। मामले की सूचना पर यादव कॉलोनी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

भोपाल से रिश्तेदार के घर आया था:

यादव कॉलोनी चौकी प्रभारी सत्यनारायण कुशवाहा ने बताया कि भोपाल टीला जमालपुरा निवासी अभय प्रताप सिंह संजीवनी नगर गढ़ा में अपने रिश्तेदार के घर बुधवार को आया था। कुछ देर के बाद वह अपने हम उम्र भाइयों के साथ कछपुरा मालगोदाम में घूमने गया। पहले तो सभी ने नीचे से ही फोन से सेल्फी ली और फिर अभय ने कछपुरा में खड़ी एक बोगी में चढ़कर सेल्फी लेने का सोचा और देखते ही देखते वह बोगी के ऊपर चढ़ गया।

सेल्फी लेते वक्त हाईटेंशन से चिपका हाथ:

अभय ने बोगी पर चढ़कर सेल्फी ली, लेकिन सेल्फी लेते वक्त उसका नियंत्रण हट गया और उसका विभिन्न अंदाज में सेल्फी लेने के लिए जैसे ही उसने अपना हाथ ऊपर किया वह बोगी के ऊपर से जा रही हाईटेंशन लाइन में लग गया। जहां से उसे जोरदार करंट लगा और शरीर का एक हिस्सा झुलसने लगा। यह देखकर उसके रिश्तेदार दहशत में आ गए और उसे बचाने की कोशिश करते हुए नीचे उतारा। अभय की हालत नाजुक थी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं अस्पताल से मामले की सूचना यादव कॉलोनी पुलिस को दी गई। जिसकी जांच की जा रही है। वहीं यादव कॉलोनी चौकी प्रभारी ने मामले की जानकारी रेलवे पुलिस को भेजने के लिए पत्र लिखा है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Brajesh Shukla

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस