जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। निगमायुक्त ने शहर वृत्त, मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के अधिकारियों से बैठक कर आग्रह किया। शहर में कराए जा रहे विकास व निर्माण कार्यों में बाधक बने विद्युत पोल को शिफ्ट करने के साथ शहर की स्ट्रीट लाइट के सूरज ढलते ही चालू किए जाने सहित अन्य विषयों को लेकर नगर निगम और बिजली अधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई।

निगमायुक्त आशीष वशिष्ठ ने शहर वृत्त, मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के अधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक कर समन्वय के साथ कार्य करने पर जोर दिया।

इस अवसर पर निगमायुक्त ने मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड से अधिक्षण अभियंता,शहर वृत्त, कार्यपालन अभियंता व सहायक अभियंता (पूर्व, पश्चिम,उत्तर, दक्षिण एवं विजय नगर) के साथ बैठक कर सड़क निर्माण मे बाधक समस्त विद्युत पोल, लाइन शिफ्टिंग संबंधी प्रक्रिया शीघ्र पूर्ण किय जाने का आग्रह किया। साथ ही स्ट्रीट लाइट सर्किट पर सीसीएमएस (एकीकृत कमांड कंट्रोल केंद्र) पैनल होने वाली स्ट्रीट लाइट के संचालन को आटो मोड करने की बात कही। ताकि सूर्यास्त होते ही 5:15 बजे तक स्ट्रीट लाइट जल जाए। इस अवसर पर सहायक आयुक्त संभव अयाची, सहायक यंत्री संदीप जायसवाल,समस्त उपयंत्री एवं इइएसएल के सम्राट डोंगरे उपस्थित रहे।

150 बच्चों को ठण्ड से बचाने के लिए स्वेटर का वितरण किया गया

जबलपुर। हम हैं न फाउण्डेशन के द्वारा शासकीय एकीकृत माध्यमिक शाला कठौंदा में करीब 150 बच्चों को ठण्ड से बचाने के लिए स्वेटर का वितरण किया गया। इस संबंध में हम हैं न फाउण्डेशन के सदस्यों ने बताया कि उन्हें शासकीय एकीकृत माध्यमिक शाला कठौंदा के शिक्षकों के माध्यम से ज्ञात हुआ था कि स्कूल में अध्ययन के लिए आने वाले प्रायमरी के बच्चें अत्यंत निर्धन हैं और उन्हें ठण्ड से बचाने के लिए स्कूल ड्रेस की स्वेटर नहीं है, जिसके बाद हम हैं न फाउण्डेशन के द्वारा स्कूल के बच्चों को स्कूली स्वेटर का वितरण किया गया, ताकि बच्चें स्वयं को ठण्ड से बचाते हुए स्कूल पढ़ाई व लिखाई के लिए स्वेटर पहनकर आ सकें। इस दौरान शासकीय एकीकृत माध्यमिक शाला कठौदा के प्राचार्य ब्रज बिहारी श्रीवास्तव, युवामोर्चा अध्यक्ष योगेन्द्र सिंह ठाकुर, हम हैं न फाउण्डेशन से आशीष विश्वकर्मा, इंजीनियर शरद विश्वकर्मा, आनंद सेन, शिक्षक संजय चौबे, प्रशस्त्र विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close