जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। छोटी ओमती में बमबारी हुई। एक के बाद एक तीन सुअरमार बम फेंक कर युवक बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। आधी रात को हुई घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। संदेह है कि जेल में बंद छोटू गैंग से जुड़े लक्की का इस वारदात में हाथ है।

दरअसल बम ओमती निवासी इमरान बाबर के घर के सामने फेंके गए। पुलिस के मुताबिक छोटू चौबे और छोटी ओमती निवासी इमरान बाबर में रंजिश चल रही है। छोटू के गुर्गे लक्की मिश्रा, जिशान उर्फ बिल्लू और कामरान बीते 16 जनवरी की रात इमरान के घर पहुंचे। तीनों आरोपित इमरान के घर में घुस गए। आरोपितों ने इमरान पर हमले की नाकाम कोशिश की, लेकिन इमरान की मा इस हमले में घायल हो गई थी। जिसके बाद जिशान और कामरान मौके से भाग निकले, लेकिन इमरान अैर उसके साथियों ने लक्की को पकड़ लिया। भीड़ ने लक्की की जमकर धुनाई की गई। पुलिस ने इमरान की मां की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लक्की को गिरफ्तार किया। उसे नोटिस देने के बाद छोड़ दिया।

मारपीट का बदला लेने बमबारी : शुक्रवार देर रात मोपेड सवार आरोपित इमरान के घर के बाहर पहुंचे। घर बाहर से बंद था। आरोपितों ने एक के बाद एक तीन सुअरमार बम इमरान के घर के बाहर पटके। एक के बाद एक तीन बम फटने की आवाज से इमरान के स्‍वजनों समेत आसपास के लोग दहशत में आ गए। लोग बाहर निकले, तब तक आरोपित वहां से भाग निकले। पुलिस के अनुसार लक्की ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस इस मामले में लक्की की लोकेशन और अन्य जानकारी जुटा रही है।

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local