जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। दुबई से आनलाइन सट्टा खिलाने के आरोपित सतीश सनपाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। सतीश के खिलाफ कई एफआइआर दर्ज कर विवेचना में जुटी पुलिस उसकी गैंग हिस्ट्रीशीट खोल रही है। जिसमें सनपाल से जुड़कर सट्टा कारोबार करने वाले तथा उसके अन्य सहयोगियों को गैंग हिस्ट्रीशीट में शामिल किया जाएगा। ताकी शेष रह गए गैंग के सदस्यों पर शिकंजा कसा जा सके। सनपाल के खिलाफ चल रही जांच में ईडी के कूदने की संभावना है।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गैंग हिस्ट्रीशीट तैयार करते हुए विवेचना अधिकारी ईडी से पत्राचार कर रहे हैं। आयकर विभाग सनपाल की चल अचल व बेनामी संपत्तियों का पता लगा रहा है। पुलिस का कहना है कि बेनामी व बेहिसाब संपत्तियों को ईडी से अटैच कराने की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने कहा कि सतीश सनपाल के खिलाफ विदेश में बैठकर अानलाइन सट्टा खिलाने के प्रमाण मिले हैं। जिसके चलते गैंग हिस्ट्रीशीट खोलने के साथ ईडी से जुड़ी कार्रवाई भी कराई जाएगी।

अधिवक्ता के साथ मारपीट-

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में कल्चुरी विहार गेट के पास तीन लोगों ने अधिवक्ता के साथ मारपीट कर दी। अपशब्द कहते हुए जातिगत रूप से अपमानित किया। पुलिस ने बताया कि कल्चुरी बिहार डाकघर के बाजू में निवासी 39 वर्षीय सुनील कश्यप एडवोकेट है। जो अपने मित्र अधिवक्ता सुयांक श्रीवास्तव के साथ कल्चुरी विहार गेट के पास खड़े होकर दोनों बातचीत कर रहे थे। तभी क्षेत्र में ही रहने वाले राकेश ठाकुर उर्फ राकी, समर ठाकुर एवं गट्टू ठाकुर आए और सुनील के साथ गाली-गलौज कर मारपीट कर दी। अधिवक्ता ने अपशब्द कहने से रोका तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। एफआइआर दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close