जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। हिंदू सेवा परिषद के तत्वाधान में शनिवार को समदड़िया माल स्थित मल्टीप्लेक्स में हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म द कनवर्जन का प्रीमियर शो किया गया। जिसमें इस फिल्म के निर्माता विनोद तिवारी ,लेखक वंदना तिवारी, अभिनेता एवं अभिनेत्री और हिंदू इकोसिस्टम के संस्थापक कपिल मिश्रा ने पत्रकारों से चर्चा की।

पत्रकार वार्ता में फिल्म के निर्माता द्वारा बताया गया कि यह फिल्म इस देश में हिंदू विरोधी ज्वलंत मुद्दे लव जिहाद पर आधारित है। फिल्म के माध्यम से वह सभी हिंदुओं और साथ ही हिंदू समाज की बेटियों को लव जिहाद जैसे घिनौने कृत्य से बचने के लिए जागरूक करना चाहते हैं। यह फिल्म विश्व स्तरीय छह मई को रिलीज होने जा रही है, जबलपुर में इस फिल्म के प्रीमियर शो के दौरान प्रशासन द्वारा रोक लगाने का प्रयास किया गया,परंतु इस फिल्म का प्रीमियर शो हुआ।

दिल्ली से आए कपिल मिश्रा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि आज के समय में हिंदुओं के ऊपर गैर हिंदुओं द्वारा निशाने साध कर जिहाद के नाम पर लव जिहाद को फैलाते हुए हिंदू बेटियों से शादी करके धर्मांतरण कराया जा रहा है। जिसे रोकने के लिए यह फिल्म देखना चाहिए। हिंदू सेवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष अतुल जेसवानी ने दावा किया कि इस प्रीमियर शो को प्रशासन ने रोकने की कोशिश की। इस दौरान थोड़ा विवाद भी हुआ। फिल्म को देखने प्रीमियर शो के दौरान मातृ शक्तियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और फिल्म को देखा। पत्रकार वार्ता एवं प्रीमियर शो के दौरान संगठन से अतुल जेसवानी ,सौरभ जैन ,धीरज ज्ञानचंदानी ,उत्कर्ष रावत, जितेंद्र नितिन सोनपाली, गौरव साहू, दीपक विश्वकर्मा ,राजा रजक, अभिषेक अहिरवार ,रवि कुशवाहा आदि उपस्थित थे।

कल्चरल फेस्ट उमंग 2022 का आयोजन: ग्लोबल इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट कालेज में कल्चरल फेस्ट उमंग का आयोजन 28 और 29 अप्रैल को किया जा रहा है। जिसमें ग्रुप ड्र्रांस,सोलो, फैशन, यूथ पार्लियामेंट, नियान, पार्टी, रंगोली, मेंहदी एवं अन्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है। 29 अप्रैल को शाम 7 बजे डीजे नाइट का आयोजन किया जाएगा। जिसमें अंरतराष्ट्रीय डीजे नटोरियस अपनी प्रस्तुति देंगे। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए हर प्रतिभागी कड़ी मेहनत कर रहा है। कालेज के अलावा शहर के अन्य संस्थानेां के विद्यार्थी इसमें शामिल हो रहे हैं।

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close