जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बीपीसीएल कंपनी से चुराया हुआ आयल बेचने जा रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रकरण में फरार दो अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। आरोपितों के कब्जे से 140 लीटर आयल व वैन एमपी 20 टी 6150 जब्त की गई है। शहपुरा पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो बदमाश चोरी का आयल बेचने की फिराक में हैं। वैन में सवार बदमाशों को पौडी रेलवे फाटक के पास पकड़ा जा सकता है।

पुलिस टीम ने घेराबंदी कर वैन को रोक लिया। वैन से उतरकर भाग रहे रीवा निवासी धीर सिंह पटेल व वीकेंद्र सिंह को पकड़ा गया। वैन में सात डिब्बों में भरा 140 लीटर आयल जब्त कर लिया गया। धीर सिंह व वीकेंद्र सिंह ने बताया कि बीपीसीएल कंपनी से सत्यम झारिया व प्रवीण उर्फ छुट्टू बर्मन ने उन्हें चोरी का आयल बेचने के लिए दिया था। पुलिस ने चारों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। धीर सिंह व वीकेंद्र को कोर्ट के निर्देश पर जेल भेज दिया गया। जबकि सत्यम झारिया व प्रवीण की तलाश की जा रही है। इधर, घरेलू एलपीजी सिलिंडर से आटो में अवैध रूप से गैस की रिफलिंग मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

हनुमानताल पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सिंधी कैंप में दबिश दी गई। जहां उमेश उर्फ ऋतुराज सोनकर निवासी सिंधी कैंप घरेलू सिलिंडर से आटो एमपी 20 आर 8976 में गैस भर रहा था। मौके से ऋतुराज व आटो चालक मोहम्मद हामिद मंसूरी निवासी मंसूराबाद गोहलपुर को पकड़ लिया गया। मौके से एक गैस सिलिंडर, एक इलेक्ट्रानिक तौल कांटा, गैस रिफलिंग मशीन व आटो जब्त की गई।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local