जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गोरखपुर थाना क्षेत्र में बीयर की बोतल से मारपीट करने का बदला लेने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने वाले चारों आरोपितों की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमों को लगाया गया है। पुलिस की टीमें वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में आरोपितों को पकड़ने उनके सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। रात में चारों आरोपितों के घर पर पुलिस पहुंची, लेकिन वह नहीं मिले।

गोरखपुर टीआई एसपीएस बघेल ने बताया कि शुक्रवार की शाम बेहना मोहल्ला निवासी मो.अकील पिता शेख सफी (38) किसी काम से शारदा चाय दुकान के पीछे हाउबाग स्टेशन के पास रेलवे के मैदान में गया था। जहां शाम करीब पौने पांच बजे उसे सुनील चौधरी, सुनील का भाई अनिल चौधरी, बब्बू नाई का भतीजा गुल्लू एवं रावण मिले। चारों ने किसी बात को लेकर अकील से विवाद करते हुए चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे अकील के पेट, सीने व शरीर में कई जगह चोट लग गई और वह खून से लथपथ होकर गिर गया। तभी वहां शेख मुबीन अपने भांजे के साथ पहुंच गया। जिसे देखकर हमलावर भाग गए। शेख मुबीन ने अन्य लोगों की मदद से घायल अकील को आटो से मेडिकल ले गया। जहां उपचार के दौरान शनिवार की सुबह अकील की मौत हो गई। पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि मृतक अकील ने पहले अनिल चौधरी के साथ बियर की बोतल से मारपीट की थी, जिसके बाद अनिल बदला लेने की नियत से अपने भाई व साथियों के साथ आया ओर उसकी हत्या कर दी। पुलिस को जुआ खेलने के दौरान रुपयों के लेनदेन के विवाद के बारे में भी पता चला है, जिसकी तस्दीक की जा रही है।

दो आरोपी सगे भाई, दोनों का अपराधिक रिकार्ड-

पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले अनिल व सुनील अहिरवार सगे भाई हैं। दोनों का अपराधिक रिकार्ड भी है। सुनील पर जुआ एक्ट एवं अनिल पर अवैध हथियार रखने, मारपीट, धमकी आदि के प्रकरण दर्ज हैं। गुल्लू एवं रावण के अपराधिक रिकार्ड के संबंध में भी जानकारी ली जा रही है।

पांच भाई थे मृतक अब सिर्फ एक बचा-

पुलिस के मुताबिक मृतक अकील को मिलाकर उसके परिवार में पांच भाई थे। जिसमें से तीन भाइयों की पहले की मौत हो चुकी थी। अब अकील की हत्या होने के बाद उसके परिवार में सिर्फ एक भाई बचा है। मृतक अकील के खिलाफ एक मारपीट व दो जुआ एक्ट के प्रकरण दर्ज थे।

पुलिस की कई टीमें लगी तलाश में-

वारदात की सूचना मिलते ही एएसपी गोपाल खांडेल, संजय अग्रवाल, सीएसपी गोरखपुर प्रतिष्ठा राठौर, टीआई एसपीएस बघेल सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर आरोपिताें की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों को लगा दिया गया है। जो आरोपितों की सभी संभावित ठिकानों में दबिश दे रही हैं।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close