Today In Jabalpur: जबलपुर में कोरोना संक्रमण को लेकर सर्तकता बरती जा रही हैं। कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए कार्यक्रम व आयोजन किए जा रहे हैं। गाइडलाइन के परिपालन में हम आपको मंगलवार को होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दे रहे हैं। इससे आप दिनभर की कार्ययोजना बना सकते हैं। हमारी आपको सलाह है कि घर से बाहर निकलते समय मास्क का उपयोग अवश्य करें और एक दूसरे से दो गज की शारीरिक दूरी के नियमों का पालन अनिवार्य रुप से करें।

शिवनगर जैन मंदिर में भव्य बिनोली जुलूस निकलेगा

शिवनगर जैन मंदिर में मंगलवार को सुबह 8 बजे से आचार्य वर्धमान सागर के प्रवचन होंगे। उसी समय जिनेंद्र कुमार का सामाजिक अभिनंदन होगा। दोपहर एक बजे से दीक्षार्थी का भव्य बिनोली जुलूस निकलेगा। जिसमें नगर के श्रावक अपने-अपने दरवाजे पर दीक्षार्थी का तिलक कर अभिनंदन करेंगे। रात 7 बजे से दीक्षार्थी की गोद भराई की रस्म होगी। उपस्थिति की अपील अध्यक्ष सुनील चौधरी, महामंत्री मुकेश सिंघई, वैभवकांत, प्रमोद मोदी, सुनील सोदिया, पवन सिलोडी, संजय, प्रभात सागर, राजेश सिंघई सहित अन्य ने की है।

हाथी की मौत मामले में आप आज ज्ञापन सौंपेगी

हाथी की करंट से मौत मामले पर वनविभाग द्वारा बरती गई लापरवाही को लेकर मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) वन विभाग के अधिकारियों पर आपराधिक प्रकरण दर्ज करने दोपहर 12 बजे ज्ञापन सौंपेगी। आप के प्रदेश संगठन पदाधिकारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से उपस्थिति की अपील की है।

डीईओ करेंगे विभागीय कार्यों की समीक्षा

जबलपुर जिला शिक्षा अधिकारी सुनील नेमा मंगलवार की दोपहर 2 बजे परियोजना समंवयकों से आनलाइन परिचर्चा कर शैक्षणिक कार्यों की समीक्षा की जाएगी।

आनलाइन समीक्षा बैठक

शिक्षा विभाग में कसावट लाने के लिए मंगलवार दोपहर 12 बजे संयुक्त संचालक लोक शिक्षण द्वारा सभी जिला शिक्षा अधिकारियों के साथ आनलाइन समीक्षा बैठक की जाएगी। जिसमें आगामी कार्यों की जानकारी दी जाएगी।

Posted By: Sunil Dahiya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस