जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। इस बार सभी को भारत के ओलिंपिक में पदक जीतने की उम्मीद शुरू से ही है। इस उम्मीद पर कुछ खिलाड़ी खरे नहीं उतर पाए तो कुछ ने देशवासियों को निराश नहीं किया है। कुछ ऐसा ही कमाल कर रही है हॉकी टीम। फिर चाहे वह पुरुष हॉकी टीम हो या फिर महिला। अभी तक दोनों ही टीमों ने बेहतर प्रदर्शन कर के खेल प्रेमियों की ओलिंपिक में पदक जीतने की उम्मीद को जिंदा रखा है। देश के साथ ही शहर के हॉकी या खेल प्रेमी भी भारतीय महिला टीम के आज सुबह ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने से खुशी मना रहे है।

एक दिन पहले यानी रविवार को पुरुष हॉकी टीम भी ब्रिटेन को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची है। लगातार मिलने वाली जीत की खुशी ने शहर के खेल प्रेमियों के बीच सेलेब्रेशन का माहौल बना दिया है। इंटरनेट मीडिया पर भी लगातार बधाइयों का सिलसिला चल रहा है। शहर की हॉकी की खिलाड़ी और अर्जुन अवार्डी मधु यादव ने बताया कि उन्हें बहुत खुशी है दोनों टीमों के सेमीफाइनल में पहुंचने की। अब सभी को पदक की उम्मीद है। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बहुत ही अच्छा खेला। देश के लिए खेलना है और जीतना है ये हर खिलाड़ी के चेहरे पर नजर आ रहा था। सभी खिलाड़ियों को बहुत बधाई।

सिर्फ एक मधु यादव ही नहीं शहर का हर खिलाड़ी और खेल प्रेमी अपनी भावनाओं को इंटरनेट मीडिया के जरिये साझा कर रहा है। ओलिंपिक में देश की एक और महिला खिलाड़ी पीवी सिंधू भी कांस्य पदक जीतने में सफल रहीं हैं। कुल मिलाकर ओलिंपिक से आ रही अच्छी खबरों ने कोरोना काल में कुछ राहत दी है। लोजी खुश हैं कि खिलाड़ियों ने हिम्मत ना हारते हुए बेहतर प्रदर्शन किया है।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local