जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। मोमेंटम द्वारा इस साल इंजीनियरिंग एवं मेडिकल प्रवेश परिक्षाओं में चयनित होने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित करने भव्‍य आयोजन किया गया। शुक्रवार को शहीद स्मारक में हुए इस आयोजन का नाम मोमेंटम उत्सव रखा गया था। इस उत्सव में युवाओं का उत्‍साह देखते ही बनता था। इस अवसर पर अतिथियों ने युवाओं को उत्साह बढ़ाया और उन्हें बेहतर भविष्य के लिए अपनी शुभाकामनाएं दीं। उत्सव में मुख्य अतिथि में अशोक रोहाणी केंट विधायक और डॉ. अजय सेठ मौजूद रहे। इन्होंने सभी परीक्षाओं में चयनित विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह व पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया।

मोमेंटम संस्थान के संस्थापक शशि भूषण तिवारी, कपिल जैन ने सम्मानित होने वाले युवाओं को बताया कि इस वर्ष सभी प्रतियोगी परीक्षाओं में महाकौशल से मोमेंटम ने सर्वश्रेष्ठ रैंक व सर्वाधिक चयन दिए। संस्थान से इस साल देश की सबसे कठिन मानी जाने वाली प्रवेश परीक्षा जेईई एडवांड में संस्था से 50 से ज्यादा विद्यार्थी चयनित हुए । वहीं मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट में 80 से ज्यादा और जेईई मेंस परीक्षा में 150 से ज्यादा विद्यार्थियों ने क्वालीफाई किया है।

आशीष धानुका और अतुल ताम्रकर ने बताया कि जेईई एडवांड, जेईई मेंस तथा मेडिकल परीक्षाओं में बेहतरीन परिणाम दिए हैं। इस अवसर पर संस्था के विद्यार्थियों द्वारा विविध रंगारंग कार्यक्रमों के माध्सम से अपने हुनर को मंच दिया। कार्यक्रम में सफल विद्यार्थियों के अभिभावकों ने अपने बच्चों की सफलता का श्रेय मोमेन्टम के अनुभवी शिक्षकों को दिया। हमने कहा कि संस्थान की मदद से बच्चों को अपने सपने पूरे करने में मदद मिली है।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local