जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गोसलपुर के पास गांधीग्राम रामपुर में हाइवे रोड के बीच स्टेयरिंग फेल होने के कारण प्याज से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रक चालक को सिर में चोट लगी है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और ट्रक करे सीधा कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी 07 एचबी 3185 का चालक ब्रजेश अहिरवार ट्रक में प्याज लोड करके भुसावल से देवरिया जाने के लिए निकला था। आज सुबह वह जबलपुर से कटनी की ओर आगे बढ रहा था। सुबह करीब साढे पांच बजे जैसे ही ट्रक गोसलपुर में गांधीग्राम रामपुर के पास पहुंचा तो सामने अचानक एक गाय आ गई। गाय को बचाने के लिए चालक ने ट्रक को सड़क से नीचे साइड में उतार दिया और चाक गड्ढे में पड़ने के कारण ट्रक का स्टेयरिंग फेल हो गया। जिस कारण तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रत हो गया और हाइवे की दोनों मैनरोड के बीच में घूमते हुए पलट गया। जब ट्रक अनियंत्रित हुआ तब हाइवे पर दोनों ओर से कोई वाहन नहीं आ रहा था, नहीं तो हादसा गंभीर हो सकता था।

फैल गई प्याज-

ट्रक पलटने के कारण उसमें बोरियों में भरी प्याज नीचे सड़क और सड़क के किनारे फैल गई थी। ट्रक का चालक व क्लीनर काफी देर तक प्याज की रखवाली करते रहे। लोगों ने मदद करते हुए घायल ट्रक चालक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार कर कम चोट लगने के कारण तुरंत रवाना कर दिया गया।

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

जबलपुर। रांझी थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने घर के अंदर लगे नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। युवक का शव आज सुबह फंदे पर लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है।

रांझी पुलिस ने बताया कि प्रभात स्कूल के सामने बड़ा पत्थर निवासी 32 वर्षीय दीपक चौधरी ने शनिवार सुबह सूचना दी कि बीती रात उसके छोटे भाई 28 वर्षीय प्रदीप चौधरी ने घर के अंदर नीम के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुबह परिवार के लोगों ने देखा तो प्रदीप मृत अवस्था में फंदे पर लटका हुआ था। रांझी पुलिस ने बताया कि प्रदीप ने किन कारणों से फांसी लगाकर अपनी जान दी है, इसका पता लगाया जा रहा है।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close