Jabalpur News : जबलपुर (नई दुनिया प्रतिनिधि)। सिहोरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 बरगी गांव के पास मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे सीधी से जबलपुर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर नर्मदा नहर की पुलिया से टकराते हुए नहर में 15 फिट गहराई में समाई। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार माता-पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार में सवार का मित्र घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीधी निवासी आशीष परिहार 45 वर्ष अपने पिता बाबूलाल लाल सिंह (76 वर्ष) अपनी पत्नी प्रेमा सिंह (76 वर्ष) का इलाज कराने अपने मित्र रामनरेश सोनी 50 साल के साथ कार क्रमांक एमपी 53 सीए 5423 से जबलपुर आ रहे थे। कार आशीष चला रहा था। जैसे ही नेशनल हाईवे 30 बरगी गांव के पास नर्मदा नहर पुल पर पहुंचे। उसी समय कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई और पुलिया से जा टकराते हुए करीब 15 फिट नीचे नहर में समा गई इस दौरान कार चला रहा आशीष परिहार, पिता बाबूलाल परिहार, माँ प्रेमा सिंह परिहार को सिर, हाँथ, पैर और सीने पर बहुत चोटें आईं जिससे बाबूलाल और प्रेमा सिंह की मौके पर मौत हो गई जबकि आशीष ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना लगते ही सिहोरा पुलिस मौके पर पहुंची

दोपहर करीब 1:30 बजे कटनी से जबलपुर की ओर जा रही बलेनो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना सिहोरा पुलिस को मिली मौके पर शिवरा पुलिस पहुंची और कार में सवार सभी लोगों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला इस दौरान कार में सवार माता पिता की मौत हो चुकी थी जबकि पुत्र आशीष को तत्काल सिविल अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल पहुंचने से पहले उसने दम तोड़ दिया

मौके पर लोगों की लग गई भीड़, घायल को पहुंचाया अस्पताल

घटना की जानकारी लगते ही भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने घायल रामनरेश को किसी तरह कार से बाहर निकाला और घटना की सूचना सिहोरा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए शिवपुर अस्पताल पहुंचाया। वही मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरीभेज दिया है।वहीं मृतकों के परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम किया जाएगा।सिहोरा पुलिस मौके पर पहुुंचकर मामले की जाँच कर रही है।

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close