जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। सेवानिवृत्त फैक्ट्री कर्मचारी ने एक सूदखोर के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की एफआइआर दर्ज कराई है। प्रकरण दर्ज कर अधारताल पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। पुलिस ने बताया कि सुरेश बेलानकर (73) निवासी पुराना गुलाब का खेत सीओडी कालोनी सुहागी व्हीकल फैक्ट्री में कार्यरत थे। पारिवारिक जरूरतों के लिए उन्होंने अपने पड़ोसी ओमप्रकाश केवट से छह हजार रुपये उधार लिए थे। ब्याज सहित 8 हजार 900 रुपये चुकाने के बावजूद ओमप्रकाश केवट और छह हजार रुपये की मांग कर रहा है। सुरेश ने ब्याज सहित रकम चुकता करने की जानकारी दी तो उसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

बदमाशों ने मोटरसाइकिल में लगा दी आग

अधारताल थाना क्षेत्र में मामा के घर गए युवक की मोटरसाइकिल में बदमाशों ने आग लगा दी। अधारताल पुलिस ने बताया कि भूपेंद्र कुशवाहा (23) निवासी रेवा कालोनी सिद्धनाथ रामपुर मंगलवार को अपनी मोटरसाइकिल एमपी 17 एमएन 9274 से मामा रामचंद कुशवाहा के घर संजय नगर राखी पहुंचाने गया था। उसने अपनी मोटरसाइकिल मामा के घर के बाहर खड़ी कर दी थी। रात 10.30 बजे अज्ञात तत्वों ने मोटरसाइकिल में आग लगा दी। एफआइआर दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत

खितौला थाना क्षेत्र में कुर्रे पिपरिया के पास ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को रेलवे ट्रैक पर करीब 40 वर्ष उम्र के अज्ञात यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत हुई है। एक दिन पूर्व सोमवार को भी रेलवे ट्रैक पर कुर्रे पिपरिया के पास करीब 40 वर्षीय एक अन्य अज्ञात व्यक्ति ट्रेन से कटकर मौत हुई थी। मर्ग कायम कर पुलिस दोनों मृतकों की शिनाख्त कर रही है।

सर्पदंश से दो लोगों की मौत-

ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में ललपुर निवासी कैलाश वंशकार के पांच वर्षीय बेटे राज की सांप के डसने से मौत हो गई है। इसी प्रकार कुंडम थाना क्षेत्र के ग्राम अमीरा निवासी 26 वर्षीय माया बाई को सर्पदंश से जान गंवानी पड़ी।

घर में घुसकर 10वीं की छात्रा से छेड़छाड़-

मझौली थाना क्षेत्र निवासी दसवीं कक्षा की 16 वर्षीय छात्रा के साथ प्रीतम लुनिया ने घर में घुसकर छेड़छाड़ कर दी। पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि इसके पहले भी स्कूल आते-जाते समय प्रीतम उसका पीछा करते हुए छेड़छाड़ करता था। घटना के समय वह घर पर अकेली थी। प्रीतम जबरदस्ती उसके घर में घुस आया और उसका हाथ पकड़ लिया। शोर मचाने पर वह भाग गया। प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close