जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। जिला अस्पताल विक्टोरिया के आकस्मिक चिकित्सा कक्ष में बुधवार देर रात दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान आकस्मिक चिकित्सा कक्ष के गेट और कांच टूट गए। इस दौरान आकस्मिक चिकित्सा कक्ष में भगदड़ जैसी स्थिति निर्मित हो गई।

बताया जाता है कि गोहलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार रात दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। मारपीट में घायल दोनों पक्षों के लोगों को मुलाहिजा के लिए विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया था। आकस्मिक चिकित्सा कक्ष में मुलाहिजा के दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान कक्ष में भगदड़ जैसे हालात बने। इस दौरान कक्ष के दरवाजे और खिड़की व दरवाजे में लगे कांच टूट गए। विक्टोरिया के कर्मचारियों ने ओमती पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और हालात पर काबू पाया जा सका। पूरी घटना आकस्मिक चिकित्सा कक्ष में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मेडिकल कालेज में मरीजों को अब मिलेगा सुबह का नाश्ता और शाम की चाय

जबलपुर। नेताजी सुभाष चंद्र बोस चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में प्रबंधन द्वारा सभी भर्ती मरीजों को दोनों समय के भोजन, दूध व केला के साथ अब बुधवार से सुबह का नाश्ता तथा शाम को चाय वितरित करने की नई व्यवस्था शुरू की है। इसकी शुरुआत वार्ड क्रमांक -17 से प्रभारी अधिष्ठाता डा आशीष सेठी, संयुक्त संचालक स्वास्थ्य एवं अधीक्षक डा अरविंद शर्मा, विभागाध्यक्ष मेडिसन डा ऋतु गुप्ता, डा ऋचा शर्मा, डा नेल्सन एवं नर्सिंग ऑफिसर की उपस्थिति में मरीजों को पोहा वितरित करके की गई। मेडिकल कालेज के अधीक्षक डा अरविन्द शर्मा ने बताया कि नई व्यवस्था में मरीजों को नाश्ते में पोहा, दलिया, उपमा आदि उपलब्ध कराया जाएगा।

मेडिकल छात्रों ने निकाली तिरंगा रैली-

नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कालेज परिसर में कॉलेज के छात्रों, चिकित्सकों एवं नर्सिंग स्टाफ ने तिरंगा यात्रा निकाली गई। तिरंगा यात्रा में प्रभारी डीन डा आशीष सेठी तथा संयुक्त संचालक स्वास्थ्य एवं मेडिकल कालेज के अधीक्षक डा अरविंद शर्मा भी शामिल हुए। तिरंगा यात्रा का का समापन राष्ट्रगान गाकर किया गया। कार्यक्रम के सफल संचालन में डा कुलदीप यादव, डास शामिक रजा, डा ऋचा शर्मा, डा.संजय गिडाम का विशेष सहयोग रहा।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close