जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। रेलवे स्टेशन पर तैनात मुख्य टिकट निरीक्षण को हटाने लेकर टीटी स्टॉफ, ऑल इंडिया टिकट चेकिंग स्टॉफ, वेस्ट सेंट्रल रेल मजदूर संघ और वेस्ट सेंट्रल रेल एम्प्लाइज यूनियन एक हो गई है। इस संबंध में सभी ने सीनियर डीसीएम विश्व रंजन को पत्र सोपते हुए तत्काल सीटीआई को हटाने की मांग की है।

उनका कहना है कि संवेदनशील पद पर ईमानदार और भेदभाव नीति को दरकिनार करने वाले को ही यह जिम्मेदारी दी जाय। जानकारी के मुताबिक मुख्य रेलवे स्टेशन पर वर्तमान में मनोज शर्मा सीटीआई(डी) इंचार्ज है। दरअसल उनके काम कराने का तरीका और काम के प्रति सख्त रवैया टीटीई को पसंद नहीं रहा है।

अवकाश नहीं दिया तो हो गया भर्ती

चेकिंग स्टाफ का कहना है कि उनका रवैया रेलनियम के विरुद्ध है। कार्यशैली को लेकर साथी कर्मियों में भारी आक्रोश व्याप्त है। इसी कड़ी के चलते गत दिवस एक सीटीआई रेल चिकित्सालय में भर्ती हो गया। छुट्टी मांगने के दौरान उससे वाद विवाद हुआ था। हालांकि इससे पहले स्टेशन पर अव्यवस्था और अनुशासनहीनता का बोलबाला था लेकिन नए सीटीआई के आने के बाद व्यवस्था सुधरी जो कुछ टीटी एवरेस्ट चेकिंग स्टाफ को पसंद नहीं आ रही है।

सीटीआई को हटाने यूनियन, कर्मचारी एक

सीटीआई मनोज शर्मा को हटाने ऑल इंडिया टिकट चेकिंग स्टॉफ अध्यक्ष प्रदीप सिंह,वेस्ट सेंट्रल रेल मजदूर संघ सचिव डीपी अग्रवाल और वेस्ट सेंट्रल रेल एम्प्लाइज यूनियन अध्यक्ष बीएन शुक्ला सचिव नवीन लिटोरिया ने एक मत होकर सीटीआई मनोज शर्मा को हटाने जंग छेड़ दी है। सभी ने पत्र सीनियर डीसीएम को पत्र देते हुए तत्काल हटाने की मांग की है। उनका कहना है जो इंचार्ज नियम विरुद्ध कार्य करे,जातिवाद,समाजवाद को बढ़ावा दे और उसका व्यवहार साथी कर्मियों से अच्छा ना हो ऐसे इंचार्ज को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इंचार्ज वहीं हो जो परेशानी समझे,संकट में सहयोग करे और सुरक्षित रेलकार्य साथियों से करवाये।

Posted By: Ravindra Suhane

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags