जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। नौकरी दिलाने का झांसा देकर भोपाल ले जाकर कार में युवती के साथ दुष्कर्म के आरोपित निष्कासित भाजपा नेता शशिकांत सोनी और पीड़ित युवती के बीच हुई बातचीत की वाट्सएप चैटिंग इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है।

बताया जा रहा है कि यह वही युवती है, जिसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर शशिकांत ने पहले एक लाख 80 हजार रुपये ले लिए थे। उसके बाद भोपाल ले जाकर कार में उसके साथ दुष्कर्म किया था। इस मामले में शशिकांत सोनी पर भोपाल के टीटी नगर थाने में 23 सितंबर को दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया गया है। प्रकरण दर्ज होने के बाद उसे भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के पूर्व जिला संयोजक पद से निष्कासित कर दिया गया था।

चैटिंग में शशिकांत द्वारा युवती से कहा गया कि वह आधार कार्ड, पेन कार्ड और अन्य दस्तावेज नगर निगम के पीछे वाले कार्यालय में रखवा दे। अगले मैसेज में उसने युवती को वहां एक से दो बजे के बीच मिलने की बात भी लिखी है। अगले मैसेज में शशिकांत ने युवती को कहा कि वह उसे वाट्सएप पर मैसेज और काल करे। मैसेज में भी लिखा है कि वह उसकी सारे बातें डिलीट कर दे। नौकरी के लिए उसे मंत्रियों से मुलाकात करनी पड़ सकती है। साथ ही चैट में की गई बातचीत को डिलीट करने का आग्रह भी किया गया है। इसके अलावा अन्य बातें भी लिखी है। हालांकि इस मैसेज की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि यह मैसेज शशिकांत ने ही युवती को भेजे हैं।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close