जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बमबमपुरा वार्ड क्रमांक 11 बरेला निवासी पार्वती बाई गोंड 30 वर्ष की शनिवार शाम शारदा मंदिर के पास कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर सरेआम हत्या कर दी गई। हमलावर ने पहले उस पर लाठी से हमला किया था। उसे तब तक पीटता रहा जब तक लाठी टूट नहीं गई। वह इतने पर भी नहीं रुका। घर से कुल्हाड़ी ले आया और उसकी गर्दन पर चला दी। महिला ने मौके पर दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद खून से सनी कुल्हाड़ी मौके पर फेंककर आरोपित भाग गया था, जिसे चद घंटों में पकड़ लिया गया।

घटना के संबंध में डीएसपी ग्रामीण अपूर्वा किलेदार ने बताया कि शारदा नगर रिछाई बरेला निवासी सूरज उरेती की छोटी बेटी पार्वती बाई ने बमबमपुरा बरेला निवासी मुकेश पटेल से प्रेम विवाह किया था। सड़क हादसे में मुकेश की मौत हो गई थी। शनिवार शाम पार्वती अपने मायके जा रही थी। तभी रास्ते में भैयालाल गौंड ने उसे अपने घर के बाहर सामने आंगनबाड़ी केंद्र के बाहर रोक लिया तथा रंजिश के चलते उस पर लाठी से हमला कर दिया। लाठी टूट जाने के बाद वह कुल्हाड़ी ले आया और उसकी गर्दन पर वार कर दिया।

नातिन ने दी घटना की जानकारी : भैयालाल 45 वर्ष द्वारा की जा रही मारपीट की सूचना सूरज उरेती तक पहुंची। उसे नातिन ने बताया कि भैयालाल पार्वती को लाठी से पीट रहा है। सूरज वहां पहुंचा लेकिन भैयालाल तब तक कुल्हाड़ी से पार्वती की गर्दन काट चुका था। सूरज के वहां पहुंचते ही भैयालाल कुल्हाड़ी फेंककर भाग गया। घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने थाना प्रभारी बरेला सुशील चौहान के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की। उन्होंने आरोपित को पकड़ने का निर्देश दिया। पुलिस टीम ने संभावित ठिकानों पर दबिश दी इसी बीच वह घटनास्थल के एक किलोमीटर दूर रिछाई मुख्य बाजार में पकड़ लिया गया। वह भागने की फिराक में था।

Posted By: Sunil Dahiya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags