जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गोराबाजार थाना क्षेत्र में अपने मायके पहुंची पत्नी की चरित्र संदेह को लेकर पति ने हत्या कर दी। वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

गोराबाजार पुलिस ने बताया कि टीवी टावर के पास कटंगा निवासी संगम पारस (35) नगर निगम में सफाई कर्मचारी है। करीब एक सप्ताह पूर्व वह अपनी पत्नी 34 वर्षीय रुबी पारस को उसके मायके अनुराधा कालोनी कजरवारा में छोड़कर गया था। तभी से रुबी अपने मायके में रह रही थी। गुरुवार की रात में करीब 8.30 बजे संगम वहां पहुंचा और पत्नी सहित अन्य ससुराल वालों से सामान्य बातचीत करता रहा। कुछ देर बाद संगम बातचीत करने के लिए पत्नी रुबी को अंदर कमरे में ले गया। जहां दोनों के बीच विवाद होने लगा। विवाद के दौरान संगम ने तीन पहिया वाहन में उपयोगी लोहे का एक्सल उठाया और रुबी के सिर पर हमला कर दिया। एक्सल के वार से रुबी के बाई आंख के पास एवं माथे पर गंभीर चोट आई। अत्यधिक रक्तत्राव होने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

एफएसएल टीम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट पहुंचे-

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व एफएसएल अधिकारी को मौके पर भेजा। गोराबाजार टीआइ विजय परस्ते भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त रक्तरंजिश एक्सल घटनास्थल से जब्त कर आरोपित संगम पारस को हिरासत में ले लिया।

अचानक हुई वारदात से दहल गया परिवार-

पुलिस ने बताया कि आरोपित संगम और रुबी के दो बेटे नैतिक (8) और अंश (5) हैं। घटना के वक्त रुबी की मां शकुन और भाई रवींद्र भी घर पर थे। सभी अपने-अपने काम में लगे थे, तभी रुबी की हत्या से पूरे परिवार का दिल दहल गया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। प्रथमद्ष्ट्या चरित्र संदेह को लेकर हत्या की जानकारी सामने आई है।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close