जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। महापौर चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने चुनाव प्रभारियों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल है। जरूरत है तो बस कार्यकर्ता को आने वाले 10 दिनों तक पूरी ताकत के साथ काम करने की। जबलपुर प्रवास के दौरान उन्होंने भाजपा के रानीताल स्थिति कार्यालय में चुनाव प्रभारी, संचालक विधानसभा एवं मंडल प्रभारी की बैठक ली।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा पार्टी अपने बूथ प्रबंधन को मजबूत कर, हर बूथ में कार्यकर्ताओं को साथ आकर योजनाबद्ध तरीक़े से मेहनत करनी होगी। चुनाव को दिशा देने का कार्य इस टीम को करना है और आपका माइक्रो मैनेजमेंट ही चुनाव में हमारी जीत को और अधिक मजबूत करेगा। उन्होंने कहा हमारी केंद्र और प्रदेश की सरकार ने विकास के नए आयाम तय किये हैं। इसके बाद उन्होंने चुनाव व्यवस्था समिति की बैठक ली। इस दौरान बैठक में नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, प्रदेश मंत्री आशीष दुबे, चुनाव प्रभारी शैलेंद्र बरुआ, सह प्रभारी प्रभात साहू, संचालक विधायक अशोक रोहाणी, सह संचालक संदीप जैन, विधानसभा चुनाव प्रभारी अखिलेश जैन आदि मौजूद रहे।

संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ आज

नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा द्वारा संभागीय मीडिया सेंटर बनाया गया है,जिसका शुभारंभ आज प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा करेंगे। रानीताल स्थित पार्टी कार्यालय के पास बने इस कार्यालय को सुबह 11 बजे शुभारंभ करने के बाद वे मीडिया के चर्चा करेंगे।

,,,,

25 प्रोफेसर को मिले नियुक्ति पत्र

जबलपुर। नानाजी देशमुख पशुचिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय, जबलपुर में 40वीं प्रबंधन मंडल बोर्ड की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ.सीता प्रसाद तिवारी ने की। इस दौरान विश्वविद्यालय से संबंधित योजनाओं पर विस्तृत चर्चा की गई। वहीं बैकलॉग के रिक्त असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर के साक्षात्कार के बाद चयनित 25 उम्मीदवारों के नियुक्तिपद पर बोर्ड ने अपनी मोहर लगाई।

बैठक में कृषक के लिए संगोष्ठी का आयोजन करने पर जोर दिया गया। महु एवं रीवा में मत्स्य पॉलीटेक्निक डिप्लोमा खोलने के साथ कई अन्य महत्वपूर्ण विषयों को रखा गया। इसके बाद बोर्ड के सदस्यों ने विवि केपशुधन प्रक्षेत्र इकाई, भ्रूण प्रत्यारोपण तकनीक द्वारा पैदा हुए बछड़ो को देखा, दूध वेंडिंग मशीन, कृषक भवन, गर्ल्स हॉस्टल, पंचगव्य इकाई, मिनरल मिक्चर इकाई ,एवं वेटनरी महाविद्यालय में चल रहे निर्माण कार्यों का भ्रमण कराया गया।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close