जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गोरखपुर थाना क्षेत्र निवासी युवक मायके गई अपनी पत्नी से मिलने के लिए पहुंचा और वहां से रात करीब 11 बजे वापस अपने घर आ गया। इसके बाद वह सीधे अपने कमरे में गया और फांसी लगा ली। सुबह परिजनों ने देखा तो युवक मृत अवस्था में फंदे पर लटका हुआ था।

गोरखपुर पुलिस ने बताया कि इंदिरा नगर गुप्तेश्वर में एक युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की सूचना मिली थ। पुलिस मौके पर पहुंची तो 17 वर्षीय शालिनी झारिया ने बताया कि उसका बड़ा भाई 33 वर्षीय देवेंद्र उर्फ सोनू झारिया की पत्नी प्रियंका झारिया अपने मायके सूपाताल गई हुई है। रात को उसका भाई देवेंद्र भाभी प्रियंका झारिया से मिलने के लिए सुपाताल गया था। वहां से रात करीब 11 बजे देवेंद्र घर वापस आ गया और अपने कमरे में सोने चला गया था। सुबह उसकी मां ने देखा तो देवेंद्र झारिया कमरे के में लोहे के पाइप में गमछा का फंदा बनाकर फांसी पर लटका हुआ थ। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बेटे ने पिता पर किया डंडे से हमला

जबलपुर। अधारताल थाना क्षेत्र में कलयुगी बेटे ने अपने पिता के साथ गालीगलौज करते हुए डंडे से हमला कर दिया। अधारताल पुलिस ने बताया कि कुदवारी निवासी 58 वर्षीय शिव प्रसाद कोल शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे निस्तार करने के लिए जा रहा था। घर से कुछ दूर बरगद के पेड़ के पास पहुंचा। तभी उसका बेटा मनोज कोल आया और अपने पिता के साथ गाली गलौज करते हुए बोला कि उसकी पत्नी से क्यों बात करते हो। शिवप्रसाद ने बेटे को गाली देने से मना किया तो मनोज ने डंडे से हमला कर शिव प्रसाद के सिर में चोट पहुंचा दी।आसपास के लोगों ने देखा और बीचबचाव करने दौड़े तो मनोज जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पुलिस ने घायल पिता की रिपोर्ट पर आरोपित पुत्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close