चंद्रशेखर आजाद नगर (नईदुनिया न्यूज)। Chandra Shekhar Azad अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद का 89वां शहादत दिवस गुरुवार का मनाया जाएगा। प्रदेश के कई मंत्री और विधायक कार्यक्रम में शामिल होंगे। रैली निकलेगी और सभा का आयोजन भी किया जाएगा। आयोजन के दौरान अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की शहादत का पुण्‍य स्‍मरण कर श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

कार्यक्रम में शिरकत करेंगे कमलनाथ सरकार के अनेक मंत्री

क्षेत्रीय विधायक कलावती भूरिया ने आयोजन के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि इस कार्यक्रम में चिकित्सा मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ, नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्द्धनसिंह, पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल, कृषि मंत्री सचिन यादव, खेल मंत्री जीतू पटवारी, प्रभारी मंत्री सुरेंद्रसिंह बघेल शामिल होंगे।

मिली जानकारी के अनुसार इसके साथ ही आलीराजपुर विधायक मुकेश पटेल, झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया, पेटलावद विधायक वालसिह मेड़ा, थांदला विधायक वीरसिंह भूरिया के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित होंगे।

बस स्‍टैंड से होगी रैली की शुरुआत

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 27 फरवरी को बस स्टैंड से जनप्रतिनिधि के साथ रैली में बड़ी संख्या में ढोल-मांदल लिए ग्रामीण शामिल होंगे। इस आयोजन में शामिल होने के लिए बड़ी संख्‍या में आसपास के क्षेत्रों के ग्रामीण चंद्रशेखर आजाद नगर पहुंचते हैं।

आजाद मंदिर पहुंचकर श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे

मिली जानकारी के अनुसार रैली में शामिल लोग आजाद मंदिर पहुंचकर श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। इसके बाद रैली पुन: बस स्टैंड पहुंचेगी, जहां सभा में आजाद की शहादत को याद किया जाएगा। उधर, भाजपा भी शहादत दिवस पर आजाद स्मृति मंदिर में श्रद्धासुमन अर्पित करेगी। पूर्व विधायक माधौसिंह डावर ने बताया कि इस अवसर पर नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket