ग्रामीणों के साथ विद्यार्थियों ने भी

किया आयुर्वेदिक काढ़े का सेवन

- दूसरे दिन 487 लोगों ने नाम दर्ज करवाया

झाबुआ। नईदुनिया प्रतिनिधि

ऑफिसर्स कॉलोनी में जिला आयुर्वेदिक चिकित्सालय पर 4 दिवसीय विषाणुजन्म तथा रोग प्रतिबंधात्मक निवारण शिविर के दूसरे दिन आयुर्वेदिक काढ़े का सेवन करने समीपस्थ शासकीय बालक उमा विद्यालय रातीताई के अनेक छात्र और आसपास के ग्रामीण अंचलों के रहवासी पहुंचे। गुरूवार को 487 लोगों का पंजीयन हुआ।

शासकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय द्वारा आसरा पारमार्थिक ट्रस्ट झाबुआ के सहयोग से आयोजित शिविर का शुभारंभ गुरूवार को जिला आयुष अधिकारी डॉ. मीना भायल तथा आसरा के सेवा प्रकल्प परामर्शदाता सुधीरसिंह कुश्वाह तथा वरिष्ठ सदस्य पद्मावती त्रिवेदी ने भगवान धन्वतरिजी के चित्र पर दीप प्रज्जवलन कर किया। बाद शिविर में सत्त लोगों का आना शुरू हो गया। इन दिनों वर्षाकाल में मौसमी बिमारियों का प्रकोप अधिक होने से पहले दिन 325 तो दूसरे दिन भी सैकड़ों लोगों ने शिविर का लाभ लेते हुए कुल 487 लोग पहुंचे। जिसमें स्कूलीे छात्रों के बड़ी संख्या में आने पर उनका पंजीयन कर उन्होंने कतार में खड़े कर आयुर्वेदिक काढ़े का सेवन कर राहत पाई। शिविर सुबह 9 से दोपहर करीब 11.30 बजे तक चला। आसपास के अंचलों से ग्रामीणजनों ने भी काढ़े का सेवन कर चिकित्सालय स्टॉफ से इसके लाभ के बारे में जानकारी प्राप्त की।

13 जेएचए 04 - शिविर में आयुर्वेदिक काढ़े का सेवन करते हुए ग्रामीण।

कानजी वसुनिया का निधन

जामली। पेटलावद मंडी सदस्य और वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता कानजी वसुनिया (95) का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। गृहग्राम धान्यारूंडी में अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में समाजजन और गणमान्य नागरिक शामिल हुए तथा श्रद्धांजलि अर्पित की।

13 जेएचए 07 - कानजी वसुनिया