सेवा सप्ताह : भाजपा कार्यकर्ताओं ने तीसरे दिन भी चलाई समाजसेवा की गतिविधियां

टंट्या मामा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर बांटे डस्टबिन

झाबुआ। नईदुनिया प्रतिनिधि

भाजपा द्वारा 14 से 20 सितंबर तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर सेवा सप्ताह के रूप में पुरे जिले में सेवा कार्य कर जनसेवा जनार्दन सेवा का मंत्र दिया जा रहा है। सेवा सप्ताह के तीसरे दिन स्थानीय बस स्टैण्ड स्थित टट्या मामा की प्रतिमा पर भाजपा ने माल्यार्पण कर सेवा कार्य के तहत बस स्टैंड स्थित दुकानों पर 25 डस्टबीनों का वितरण किया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में जिला भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि केवल नरेन्द्र मोदी ही ऐसे प्रधानमंत्री है जिन्होने जनजन का विश्वास अर्जीत किया है और जनता के विश्वास की कसौटी पर वे खरे उतरे है। शर्मा ने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान को पुरे देश का प्रखर समर्थन मिला ओर आज महानगर से छोटे ग्रामों तक स्वच्छता अभियान एक मिसाल बन चुका है। उन्होने सेवा सप्ताह की जानकारी देते हुये बताया कि 14 से 30 सितंबर तक पूरे पखवाडे में सेवा के तहत अलग-अलग कार्य किए जाएंगे। इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारीणी सदस्य दौलत भावासर ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष के मुख्य आतिथ्य में बस स्टैण्ड के ठैलों तथा गुमटियों व दुकानों को डस्टबीन का वितरण किया गया। वहीं बसों में भी डस्टबीन बांटे गए। सेवा सप्ताह के इस कार्यक्रम में बबलू सकलेचा, सुरेश चौहान, सायरा खान, अंकुर पाठक, नरेन्द्र राठौरिया, मनोज अरोरा, किर्ती भावसार, शोभा कटारा, चेतना चौहान, निर्मला अजनार, नाना राठौर, महेश वर्मा, रमिला निनामा, मितेश गादिया, अर्पित कटकानी, विनोद मेड़ा, जुवानसिंह गुडिया, पपीष पानेरी, पंडित महेन्द्र तिवारी, रामेश्वर नायक, राजेन्द्र सोनी, सहित बड़ी संख्या में भाजपाई उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन भुपेश सिंगोड ने तथा आभार मंडल अध्यक्ष बबलू सकलेचा ने माना।

17 जेएचए 06 - सेवा सप्ताह के तीसरे दिन भाजपा ने बांटे डस्टबीन।

गेल परिसर में हिन्दी दिवस पर हुआ आयोजन

झाबुआ। नईदुनिया प्रतिनिधि

गेल इंडिया लिमिटेड में हिन्दी पखवाड़ा का शुभारंभ गेल महाप्रबंधक रामराय टिंडू और अतिथि साहित्यकार डॉ. रामशंकर चंचल ने दीप प्रज्वलित कर किया। महाप्रबंधक टिडू ने विचार रखते हिन्दी औचित्य पर प्रकाश डाला और संदेश वाचन कर सभी कर्मचरियों को हिन्दी के लिए प्रेरित किया। अधिकारी ऐश कुमार बारा ने भी संदेश वाचन किया। इस अवसर पर साहित्यकार डॉ. रामशंकर चंचल का गैल महाप्रबंधक रामराय टिंडू ने शाल, श्रीफल से सम्मान किया। तत्पश्यात डॉ.चंचल की एकल काव्य पाठ हुआ। डॉ. चंचल ने अपनी अनेक कविताएं सुनाई। गैल हिन्दी अधिकारी आर डामोर ने हिन्दी पखवाड़े कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कार्यक्रम का संचालन किया।

17 जेएचए 07 - रामशंकर चंचल का किया गया सम्मान।