यातायात में बाधा बन रहे खंभे

नहीं हटाया तो हो सकती है दुर्घटना

बरवेट। नईदुनिया न्यूज

ग्राम में तीन बिजली के खंभे ट्रैफिक के लिए समस्या बने हुए हैं। बरवेट बस स्टैंड चौराहे, बाबूभाई पांचाल और गोविंदलाल पाटीदार के घर के सामने वाले बिजली के पोल रोड पर लगे हुए हैं जो ट्रैफिक के लिए समस्या बने हुए हैं। खंभे के कारण जहां बस स्टैंड पर अतिक्रमण सुरक्षति बना हुआ है वहीं दूसरी ओर गांव के अंदर से पिकअप वाहन, ट्रैक्टर आदि निकलने पर हादसे होने का डर भी बना रहता है। सड़क के बीच मे खंभा होने दौरान राहगीरों और दोपहिया वाहन चालकों के लिए समस्या होती है। क्रॉसिंग के दौरान अक्सर चालक इसकी चपेट में आकर जख्मी भी हो सकते हैं वहीं स्कूल बस भी गांव के अंदर से बच्चों को लेने आती है।

ग्रामीण लोकेन्द्र पाटीदार का कहना है कि रोड़ बीच में लगा होने से पीछे दुकानदारों को अतिक्रमण करने में काफी राहत मिल रही है। बिजली कंपनी की अनदेखी लोगों को भारी पड़ रही है। वहीं कभी कभी यह हादसे का कारण भी बनते है। कभी भी इसके कारण बड़ा हादसा हो सकता है। ग्रामीण बलराम पाटीदार ने बताया कि गांव में 40 से पहले लाइन डाली गई थी। उस समय खंबे लगा दिए गए थे। गांव में चार पहियां वाहन का आवागमन भी ज्यादा हो गया है। गांव में दो-चार खंबे ज्यादा ही समस्या बन रहे है। सबसे बड़ी समस्या बस स्टैंड चौराहा लेकर गोविंद पाटीदार के घर के सामने तक तीनों खंबे समस्या बने हुए है। वहां कभी भी हादसा हो सकता है।

बिजली विभाग को अवगत कराया

सचिव ग्राम पंचायत बरवेट कैलाश भाबर का कहना है कि ग्रामीणों द्वारा इस समस्या को लेकर शिकायत आई है। ग्राम पंचायत द्वारा विद्युत विभाग इस समस्या को लेकर अवगत करवाया है।

* 12 जेएचए 01 : सड़क पर लगे खंभों के कारण यातायात में आ रही बाधा।