झाबुआ (नईदुनिया प्रतिनिधि)। ग्राम खड़कुई का विनोद पुत्र बाथू कामलिया जो कि भोपाल में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था। वह अपने एक मित्र के साथ डीजे लेकर गुरुवार को ग्राम गोपालपुरा गया हुआ था। उसके शव मिलने की सूचना शुक्रवार सुबह उसके स्वजन को दी गई। इनका कहना है कि विनोद की हत्या हुई है। हत्या को अंजाम उसके दो साथियों ने दिया होगा। इधर, पुलिस दुर्घटना मान रही है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो सकता है।

मृतक विनोद के बड़े भाई बापूसिंह व पिता बाथूसिंह कामलिया का कहना है कि गुरुवार दोपहर विनोद अपने एक साथी के साथ डीजे लेकर ग्राम गोपालपुरा बजाने के लिए गया था। शुक्रवार सुबह 9 बजे पिटोर पुलिस ने उसकी मौत होने की सूचना उन्हें दी। स्वजनों का कहना है कि मृतक के कमर के आसपास गंभीर चोट लगी हुई है। शरीर का शेष हिस्से में कोई चोट नहीं है। ऐसे में स्थिति स्पष्ट है कि उसकी हत्या हुई है। क्योंकि अगर दुर्घटना हुई थी तो उसके साथियों को चाहिए था कि दुर्घटना की सूचना रात को ही स्वजनों को देते। दोनों साथी सामने नहीं आ रहे हैं ,ऐसे में हत्या का ही मामला सामने आ रहा है।

दाहोद जाने की सूचना

कुछ स्वजनों ने बताया कि विनोद व गांव का ही एक युवक गोपालपुरा के एक युवक के साथ लाइट खरीदने गुरुवार की शाम दाहोद गए थे। तीनों ही मोटरसाइकल से दाहोद से वापस लौट रहे थे। ऐसे में विनोद की मौत की सूचना मिलती है। जबकि दोनों साथी फरार हो गए। अगर दुर्घटना थी तो उन्हें सामने आकर बताना चाहिए। लेकिन यह मामला हत्या का है। इसलिए वे फरार है।

दोनों फरार

पिटोल चौकी के सहायक उपनिरीक्षक सुरेशचंद्र सेन का कहना है कि पांचका नाका के समीप विनोद की दुर्घटना की सूचना 108 एंबुलेंस को मिली थी। गुरुवार रात करीब 10.20 मिनट पर 108 एंबुलेंस उसे लेकर पिटोल स्वास्थ्य केंद्र आई थी। एक साथी दुर्घटना स्थल और दूसरा अस्पताल से फरार हो गया। जबकि विनोद की मौत हो गई। उसकी पहचान करने में समय लग गया। सुबह उसकी पहचान हुई और पुलिस ने उसके स्वजनों को सूचना दी। फिलहाल मामला दुर्घटना का लग रहा है। मर्ग कायम कर लिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local