रानापुर(नईदुनिया न्यूज)। सोमवार की देर शाम झाबुआ-कुक्षी स्टेट हाइवे पर सिंचाई कालोनी के सामने तेज गति से आ रहे एक डीजे वाहन ने दूसरे को जोर से टक्कर मार दी। इसमें एक अन्य दो पहिया वाहन चालक चपेट में आ गया। यह लगभग 30 से 35 फीट तक घसीटकर ले गया। इससे दो पहिया वाहन पर सवार रानापुर निवासी कैलाश अरो.डा दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसे तत्काल उपचार हेतु समीप रानापुर अस्पताल ले गए, लेकिन उसे बचा नहीं सके। इसके पहले जोबट रोड की ओर से तेज गति से आ रहे डीजे चालक ने सिंचाई कालोनी चौराहे पर सांची पाइंट के मालिक महेश राठौर के ख.डे दो पहिया वाहन को जोर से टक्कर मारी, जिससे वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वह वाहन भी लगभग 15 से 20 फीट तक घसीटकर ले गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पर भी.ड जमा हो गई। जिस डीजे वाहन ने तेज गति से दो पहिया वाहनों को टक्कर मारी उसने रोड के समीप लगी गुमटी व एक ठेले को भी क्षतिग्रस्त किया। घटना के समय रोड के आसपास ब.डी संख्या में दुकानें लगी थीं। ऐसे में यहां और भी ब.डा हादसा हो सकता था। घटना के बाद दोनों वाहन थाने पर ख.डे किए गए।

दो दिन पहले दो युवकों की मौत हुई

इस घटनास्थल से लगभग कुछ ही दूरी पर बीते दिनों एक टैंकर की टक्कर में रोहित कालोनी के दो युवकों की मौत हो गई थी। तीन दिन में यह दूसरी घटना है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close