रीठी। नईदुनिया न्यूज

शुक्रवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पंचायतों के साढ़े तीन लाख हितग्राहियों के खाते में सिंगल क्लिक के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास योजनान्तर्गत बनने वाले मकान हेतु प्रथम किस्त 25000 की राशि डाली है। वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हितग्राही को उचित मूल्य में सामग्री प्राप्त हो इसका भी पालन होना चाहिए।

अगर मकान बनने में किसी प्रकार से हितग्राही से पैसा की मांग की जाती है तो उसे बख्सा नहीं जाएगा। दलालों को जेल भेजने की कार्यवाही की जावेगी। भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीबों कि सरकार है। एक एक व्यक्ति का पक्के घर का सपना साकार होगा। शुक्रवार को 12 बजे से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से यह बातें कही। इस अवसर पर रीठी जनपद पंचायत कार्यालय स्थित सभागार कक्ष में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यक्रम का संचालन किया गया। इस दौरान जनपद अध्यक्ष रोशनी सिंह सीईओ ज्ञानेन्द्र मिश्रा, अवधेश मिश्रा जयलाल पांडे उत्तम राय नीरज जैन सहित समस्त हितग्राही उपस्थित रहे।

उत्कृष्ट कार्यों के लिए थाना प्रभारी सम्मानित

बड़वारा। नईदुनिया न्यूज

गणतंत्र दिवस पर पुलिस लाइन कटनी में विशिष्ट योगदान को दृष्टिगत रखते हुए सीएम हेल्पलाइन का निराकरण संतुष्टि पूर्वक करना, अपराधिक गतिविधियों पर रोकथाम व अंकुश लगाना, मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक में चोरी का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार करने आदि उत्कृष्ट कार्य के लिए सर्वश्रेष्ठ थाना प्रभारी के अवार्ड से कटनी कलेक्टर प्रियंक मिश्रा के द्वारा सम्मानित किया गया। कटनी एसपी सुनील जैन, कटनी विधायक संदीप जयसवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया, डीएसपी शालिनी परस्ते सहित अन्य अधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local