कटनी(नईदुनिया प्रतिनिधि)। विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम हरदुआ में खेत के एक सूखे कुंए में एक महिला और बालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस शव के शिनाख्ती का प्रयास कर रही है।

विजराघवगढ़ थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर ने बताया कि विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम हरदुआ से लगे खेतों में स्थित एक सूखे कुएं में एक महिला व एक बालक का शव मिलने सूचना मिली थी। मौके पर जाकर जांच की। ग्राम हरदुआ से लगे सुखीलाल यादव के खेत में स्थित कुआं सूख गया है। कुएं से तेज दुर्गंध आने पर आज सुबह ग्रामीणों ने झांक कर देखा तो कुंए के अंदर सलवार सूट पहने एक महिला का सड़ा गला शव दिखाई दिया। महिला के समीप ही एक बोरी पड़ी थी। इसमें मक्खियां भिनक रही थी। सूचना तत्काल पुलिस को दी गई।

बोरी के अंदर मिले शव: इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से महिला के शव और बोरी को बाहर निकलवाया तो बोरी के अंदर एक बालक का शव मिला। थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर के मुताबिक दोनों आपस में मां-बेटे समझ में आ रहे हैं लेकिन स्पष्ट शिनाख्त होने के बाद ही होगा। पुलिस ने दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई।

हत्या का संदेह: सूखे कुएं के अंदर जिस प्रकार से महिला का शव और बोरी में बंद बालक का शव मिला है। उससे यह मामला हत्या का ही लग रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामलें में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। शिनाख्त होने के बाद पुलिस को मामले की गुत्थी सुलझाने में आसानी होगी।

4 दिन से लापता महिला का शव मिला : इसी तरह थाना बाकल से महज 5 किलोमीटर दूर ग्राम मसंधा मे एक महिला 3 मई से लापता थी। परिजनों ने गुमशुदा की रिपोर्ट बाकल थाने में दिनांक 6 मई को दर्ज करवाई थी इसके बाद बाकल पुलिस व परिजनों द्वारा भी लगातार महिला की खोजबीन की जा रही थी। दोपहर में उक्त महिला का शव गांव से लगे पेड़ से लटकता हुआ पाया गया। परिजनों द्वारा तत्काल इसकी सूचना बाकल पुलिस को दी गई। सूचना लगते ही मौके पर पुलिस बल पहुंचा। महिला के शव को नीचे उतारकर पंचनामा की कार्रवाई की गई। महिला का नाम द्रोपती बाई पति बीरन सिंह (42) वर्ष बताया गया है। घटना को जांच में लेते हुए बाकल पुलिस मामले की जांच में लगी है।

Posted By: Sunil Dahiya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags