वीडियो में रुपयों के लेन-देने की हो रही है बात

कटनी। नईदुनिया प्रतिनिधि

रेत का कारोबार जो अवैध तरीके से होता है उसे कारोबार को संचालित होने पर पुलिस उसके बदले रुपए लेती है। इसी मामले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो बरही थाने के पुलिस कर्मियों का बताया जा रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक थाने में पदस्थ दो एसआई को लाइन अटैच कर दिया गया है। जिसमें वर्तमान में थाना प्रभारी के पद पर कार्यरत एसआई पंकज शुक्ला और एसआई हरगोविंद झारिया शामिल है। दोनों के खिलाफ लाइन अटैच किए जाने की कार्रवाई की गई है। इसके अलावा पूरे मामले की जांच एसडीओपी स्लीमनाबाद को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये है मामला- सोशल मीडिया में जो वीडिया वायरल हो रहा है उसमें दो युवक हैं और पुलिस विभाग का एक एसआई है।

युवक और पुलिस विभाग के एसआई के बीच रेत के ट्रक निकालने के बदले में रुपयों के लेनदेन की चर्चा हो रही है। इसके अलावा एसआई द्वारा एक दूसरे एसआई के लिए कहा जा रहा है कि उसको रुपए क्यों देते हो। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद बरही पुलिस की कार्यप्रणाली सुर्खियों में बनी हुई है। गौरतलब है कि बरही पुलिस रेत के कारोबार को लेकर पहले भी विवादों में आ चुकी है।

एसआई पंकज शुक्ला और हरगोविंद झारिया को लाइन अटैच कर दिया गया है। मामले की जांच एसडीओपी स्लीमनाबाद से कराई जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

संदीप मिश्रा,

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

Posted By: Nai Dunia News Network