लाकडाउन के बाद शहर में बिना मास्क के घूमना कहीं आपको मुसीबत में ना डाल दे

कटनी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। पुलिस अधीक्षक मंयक अवस्थी, एक ओर तो कप्तान साहब ने पूरे लॉकडाउन में जरूरत मंदो को भोजन उपलब्ध कराया दूसरी ओर शहर में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालो पर भी कड़ी कार्रवाई की। अब जिला पुलिस अधीक्षक श्री अवस्थी द्वारा लॉकडाउन के बाद शहर में बेफिक्र होकर घूमने वालों पर कार्रवाई करने के आदेश जिले के समस्त थानो को दिए गए हैं। इसके साथ ही साथ अब कटनी शहर की तीसरी आंख मतलब सीसीटीह्वी कैमरे से भी उनपर नजर रखी जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ने यातायात प्रभारी को निर्देशित किया कि शहर में बिना मास्क घूमने वालों पर कैमरे के मध्यम से निगरानी रखते हुए सख्त कार्रवाई की जाए। आदेश के पालन में शहर में बिना मास्क घूमने वाले वाहन चालकों को कटनी कंट्रोल रूम की तीसरी आंख यानी सीसीटीवी कैमरे से चिन्हित किया गया था, उनपर आपदा प्रबंधन की विभिन्न धाराओं में चालान कर नोटिस भेजा गया। नियत समय पर नोटिस का चालान ना भरने पर माननीय न्यायालय द्वारा समन भी भेजा जा सकता है। कटनी यातायात प्रभारी द्वारा बताया गया कि पुलिस अधीक्षक के आदेश पर शहर में प्रतिदिन ऐसे वाहन चालकों पर निगाह रखी जाएगी तथा किसी भी परिस्थिति में उन्हें बक्शा नहीं जाएगा।

21 जून को होगा कोरोना वैक्सीनेशन का महाअभियान प्रारंभ

कटनी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में 21 जून से कोरोना वैक्सीनेशन का महाभियान प्रारंभ होगा। इस महा अभियान में अधिक से अधिक लोग शामिल हों, और कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण कराएं, इस उद्देश्य से जिले में इसके प्रभावी क्रियान्वयन की तैयारियां प्रारंभ कर दी गई हैं। गुरूवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने वेक्सीनेशन महाभियान की तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने विस्तार से अभियान को सफल बनाने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि इस अभियान की सफलता के लिए पूरी टीम जुटकर मुस्तैदी से कार्य करे। किसी भी प्रकार की कोताही इसमें बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags