वैक्सीनेशन महाअभियान 4 निरंतर जारी जिले के अधिकारी नागरिकों से संवाद कर कर रहे टीकाकरण हेतु प्रेरित

कटनी। नईदुनिया प्रतिनिधि

कोरोना महामारी से बचाव के लिए सोमवार सुबह से नगर के 12 टीकाकरण केन्द्रों सहित 25 मोबाईल वैन के माध्यम से टीकाकरण से वंचित नागरिकों के लिए वैक्सीनेशन महाअभियान आयोजित किया गया। महावैक्सीनेशन का लाभ नगर के हर पात्र नागरिकों को प्राप्त हो सके इसलिए कलेक्टर प्रियंक मिश्रा, पुलिस अीक्षक सुनील जैन, एसडीएम बलवीर रमन, निगमायुक्त सत्येन्द्र सिंह धाकरे, तहसीलदार संदीप श्रीवास्तव, कोतवाली टीआई अजय सिंह, प्रभारी कार्यपालन यंत्री राकेश शर्मा सहित अन्य अधिकारियों कर्मचारियों द्वारा सुबह से महाअभियान का मोर्चा संभालकर नागरिकों के घर-घर संपर्क कर टीकाकरण के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

कलेक्टर की उपस्थिति में सोमवार सुबह सुभाष चौक, अल्फर्ट गंज, आजाद चौक, शेर चौक एवं ईश्वरी पुरा वार्ड में भ्रमण कर दुकानदारों एवं नागरिकों से संवाद के माध्यम से टीकाकरण की जानकारी से अवगत होते हुए टीकाकरण से वंचित नागरिकों से नजदीकी टीकाकरण केन्द्र में जाकर टीकाकरण कराने की अपील की गई। सुभाष चौक स्थित टीकाकरण केन्द्र में टीकाकरण कराने वाले नागरिकों का पुष्पमाला पहनाकर सम्मान किया गया।

कलेक्टर ने ईश्वरी पुरा वार्ड बैड हॉल गली में मुस्लिम समुदाय के नागरिकों से संवाद के दौरान टीकाकरण से वंचित लोगों की जानकारी लेते हुए डोर टू डोर टीकाकरण कराने के लिए घूम रहे मोबाईल वाहनों का लाभ प्राप्त कर स्वयं का टीकाकरण कराकर तथा इसलिए समाज के अन्य नागरिकों को प्रेरित कर आयोजित महाअभियान में सहयोग प्रदान करने की बात कही। उन्होंने बताया कि महाअभियान में टीकाकरण केन्द्रों सहित वाहनों के माध्यम से घर घर पहुंचकर टीकाकरण का कार्य किया जा रहा है। आपने टीकाकरण के लिए पात्र नागरिकों से महाअभियान में स्वयं का टीकाकरण कराने की अपील की है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local