बड़वारा। नईदुनिया न्यूज

भगत सिंह की जयंती पर बड़वारा के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भगत सिंह फैंस क्लब ने मरीजों को स्वल्पाहार वितरण किया। हम सबके आदर्श भगत सिंह ने अपनी मात्रभूमि के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी थी। उनके बलिदान और त्याग को भुलाया नहीं जा सकता। हम सब के दिल में आज भी अमर है, उन्हीं को अपना आदर्श मानकर भगत सिंह फैंस क्लब के सभी सदस्य जनसेवा में लगे है और कोरोना काल में भी भगत सिंह के सदस्यों का बहुत योगदान रहा है। भगत सिंह फैंस क्लब को कटनी जिला प्रशासन कलेक्ट्रेट द्वारा दो बार सम्मान भी प्राप्त हो चुका है। यह सभी सदस्यों के लिए बहुत ही गौरव की बात है। हम सब मिलकर अपने क्षेत्र और समाज को एक नई दिशा देंगे। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य धीरेंद्र बहादुर सिंह, डॉ अनिल झामनानी, संदीप भैया, राजेश सिंह, अनुराग गुप्ता, सुखिलाल, जित्तू गुप्ता, ओमकार सिंह, शुभम विश्वकर्मा, नमन सिंह, सुजीत यादव, पिक्कु शर्मा, सुमित यादव, केतन गर्ग, नवीन गुप्ता, शिवम तोमर, विनोद तोमर, खेमचंद यादव, शुभम श्रीवास आदि लोग मौजूद रहे।

राजपूत समाज के गरीब परिवारों को संबल प्रदान करने लिया संकल्प

रॉयल राजपूत संगठन बरही की कुआं में बैठक

विजयराघवगढ। नईदुनिया न्यूज

रॉयल राजपूत संगठन बरही के तत्वावधान में ग्राम कुआं में बैठक आयोजित की गई। जिसमें राजपूत परिवार को एकजुटता, एकता, अखंडता के लिए प्रेरित करना तथा राजपूत समाज के बालक बालिकाएं जो 12वीं में 85प्लस मार्क्स लेकर आते हैं। उनकी उच्च शिक्षा के लिए मदद तथा आर्थिक रूप से कमजोर परिवार के बच्चों को शिक्षा प्रदान करने में सहयोग कर मुख्यधारा से जोड़ने पर चर्चा की गई। कटनी में क्षत्रिय भवन के निर्माण, संगठन विस्तार व आगामी समय में संगठन द्वारा एक बडे कार्यक्रम के संबंध में बैठक आयोजित हुई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उदयभान सिंह बैस ने समाज को संगठित होने पर जोर देते हुये सभी की मदद व सहयोग करने की बात कहीं। रॉयल राजपूत संगठन बिजयरावगढ़ के ब्लॉक अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह बघेल ने संगठन के उद्देश्य पर प्रकाश डाला और जल्द ही एक बडे आयोजन की तैयारी के लिए सभी के सहयोग मांगा। इस दौरान सचिन्द्र सिंह बघेल, अभयराज सिह, शिव मोहन सिंह सिंह, तिलकराज सिह चंदेल, अजय सिंह, कटनी नगर अध्यक्ष लवकेश सिंह बघेल, विजयरावगढ़ गढी़ के राजकुमार अभिजीत सिंह मौजूद रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local